Rambo Remake से हुई Tiger Shroff की छुट्टी !! Prabhas ने हिलाया War 2 स्टार का सिंहासन

tiger shroff

Not Tiger Shroff but South Star Prabhas to do Rambo Remake: बॉलीवुड फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ की मचअवेटेड फिल्म रैंबो रीमेक में उनकी जगह साउथ सुपरस्टार प्रभास की धमाकेदार एंट्री हो सकती है। इस बारे में एक बड़ी जानकारी हाथ लगी है।

Not Tiger Shroff but South Star Prabhas to do Rambo Remake: बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मच अवेटेड फिल्म रैंबो रीमेक (Rambo Remake) का ऐलान काफी वक्त पहले हुआ था। तब से इस फिल्म की गाड़ी आगे बढ़ ही नहीं पा रही है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक माचो मैन के रोल में दिखने वाले थे। उनकी फिल्म का ऐलान करते हुए मेकर्स ने धमाकेदार पोस्टर भी रिलीज किया था। जिसे देखने के बाद इस फिल्म का क्रेज फैंस के बीच काफी बढ़ गया था।

इसके बाद एक्टर अपनी दूसरी फिल्मों, बागी 2, बागी 3 और वॉर में बिजी हो गए। इस वक्त भी एक्टर टाइगर श्रॉफ के हाथों कई फिल्में हैं। ऐसे में ये प्रोजेक्ट लगातार लेट होता जा रहा है। अब इस बीच रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि इस फिल्म को निर्देशक सिद्धार्थ आनंद नए स्टार के साथ करने की प्लानिंग में है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो इसके लिए निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने साउथ सुपरस्टार प्रभास को अप्रोच किया है। यही नहीं, प्रभास को इस फिल्म का आइडिया भी काफी पसंद आया है। ऐसे में हो सकता है कि टाइगर श्रॉफ को सुपरस्टार प्रभास इस फिल्म में रिप्लेस कर दें।

रिपोर्ट की मानें तो इसकी जानकारी मामले से जुड़े एक करीबी सूत्र ने दी है। सूत्र ने कहा, ‘टाइगर श्रॉफ फिल्म के लिए डेट्स नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने पहले ही गणपत 1 और 2, हीरोपंती 2 और बागी 4 के लिए डेट्स दे दी हैं। मतलब वो अगले साल के अंत तक पूरा बिजी हैं।’
प्रभास को लेकर सूत्र ने कहा, ‘सिद्धार्थ आनंद ने टाइगर श्रॉफ को रिप्लेस करने के लिए प्रभास को अप्रोच किया है। अभी ये बात काफी शुरुआती स्तर पर है। सुपरस्टार प्रभास को ये आइडिया पसंद आया है। इसके अलावा मेकर्स को लगता है कि प्रभास की एंट्री इस फिल्म को पैन इंडिया की पहुंच देगी और फिल्म में उनकी अपीयरेंस इसे बिल्कुल नया विजन दे देगी। अब देखना होगा कि क्या प्रभास अपना वक्त फिल्म के लिए दे पाएंगे।’

News Source – Bollywood Life

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *