Raj Kundra: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, हो रहे वायरल

Raj kundra latest news

बिजनेसमैन राज कुंद्रा उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सुर्खियों में छा गए हैं। बीती रात राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया और अब उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनका और शिल्पा शेट्टी का नाम ट्रेंड कर रहा है। इस पूरे मामले के बीच एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग के लिए भी नहीं पहुंचीं। तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को यूजर्स काफी ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर राज-शिल्पा को लेकर मीम्स की बाढ़ आ चुकी है और लोग बिजनेसमैन राज कुंद्रा का लगातार मजाक उड़ा रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर लगातार राज कुंद्रा अरेस्ट, शिल्पा शेट्टी, ट्रेंड कर रहा है। तो वहीं जहां कुछ लोग राज-शिल्पा का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग एक्ट्रेस को हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं यूजर्स ने क्या-क्या कहा है…

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा

एक यूजर ने शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘अब आप किस मुंह से सुपर डांसर चैप्टर 4 के बच्चों के सामने जाएंगी।’ बता दें, शिल्पा डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं। तो वहीं आज राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस शो की शूटिंग में नहीं पहुंची।

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा

अन्य एक यूजर ने राज कुंद्रा का मजाक उड़ाते हुए फिल्म ‘हेरा फेरी’ के एक सीन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘राज कुंद्रा एक्ट्रेसेस को अपनी फिल्म में काम करने के लिए मनाते हुए।’ इसके साथ मीम में अक्षय कुमार दिख रहे हैं, जो 25 दिन में पैसा डबल होने वाला सीन है।

अन्य एक यूजर ने राज कुंद्रा को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘अरेस्ट होने के बाद राज कुंद्रा रिपोटर्स। मैं कुछ डैरिंग करना चाहता था।’ 

राज कुंद्रा

राज कुंद्रा पर इसी साल फरवरी, 2021 में केस दर्ज किया गया था। उनपर आरोप था कि वह पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उन्हें मोबाइल एप्स पर पब्लिश करने के बिजनेस में शामिल हैं। क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं, इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

फिलहाल, सोशल मीडिया पर राज-शिल्पा को यूजर्स काफी ट्रोल कर रहे है हैं और लगातार मीम्स वायरल हो रहे हैं। बता दें, ये पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा विवादों में हैं, वह पहले भी कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *