Radhe: फिल्म में गौतम गुलाटी का खतरनाक लुक देखकर फैंस बोले- कतई जहर

gautam gulati look in film radhe your most wanted

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) का लुक बहुत ही खतरनाक लग रहा है। गौतम गुलाटी ने अपने बालों को छोटा किया है और वह दाढ़ी रखी हुई है।

सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) इस समय लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने रिलीज हो चुके है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की पहली झलक सामने आई है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म में गौतम गुलाटी क्रिमिनल का रोल कर रहे हैं। बता दें कि फिल्‍म 13 मई 2021 को एक साथ थिएटर्स और ओटीटी दोनों प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ में गौतम गुलाटी का लुक बहुत ही खतरनाक लग रहा है। गौतम गुलाटी ने अपने बालों को छोटा किया है और वह दाढ़ी रखी हुई है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनकी हंसने के अंदाज से ही कोई भी डर जाए। बताते चलें कि ऐक्टर ने बीते दिनों अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब उनके लुक की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। फैंस इस पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि गौतम गुलाटी ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ में काम करने को लेकर कहा था, ‘अब मैं सलमान खान फिल्म्स के साथ काम कर रहा हूं। 13 साल की कड़ी मेहनत के बाद, मैं सुरक्षित महसूस करता हूं। सलमान खान ने मुझपर भरोसा किया है। एक बाहरी व्यक्ति के रूप में, अब मुझे लगता है कि हां यहां मदद करने वाले लोग हैं और वो सलमान खान हैं।’

प्रभु देवा के डायरेक्‍शन में बनी ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ में सलमान खान के साथ गौतम गुलाटी, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, रणदीप हुडा और गोविंद नामदेव मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्‍म को 13 मई से घर बैठे जीप्‍लेक्‍स, एयरटेल टीवी, डीटूएच और टाटा स्‍काई पर भी ‘पे पर व्‍यू’ फॉर्मेट में देखा जा सकता है। फिल्‍म देखने के लिए दर्शकों को हर बार 249 रुपये खर्च करने होंगे।

Source – navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *