Priyanka Chopra के घरवाले इस एक्टर को बनाना चाहते थे ‘दामाद’, Nick Jonas नहीं इन्हें किया गया था सेलेक्ट

Priyanka chopra

क्या आपको पता है कि प्रियंका के घरवाले किसी और एक्टर से उनकी शादी करवाना चाहते थे?

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली इस एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में अपने सफर के दौरान अमेरिकी सिंगर और अभिनेता निक जोनस को डेट करना शुरु कर दिया. दोनों ने अगस्‍त 2018 में अपनी इंगेजमेंट करने के बाद दिसंबर 2018 में शादी कर ली. लेकिन क्या आपको पता है कि प्रियंका के घरवाले किसी और एक्टर से उनकी शादी करवाना चाहते थे.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

जी हां, प्रियंका के घरवाले चाहते थे कि वो टीवी शो देवों के देव महादेव वाले मोहित रैना (Mohit Raina) से शादी कर लें. हाल ही में जूम टीवी से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि मेरी मौसी चाहती थी कि मैं मोहित रैना यानी कि देवों के देव से शादी कर लूं. पीसी ने कहा- ‘मौसी को लगता था कि मोहित टीवी में जैसा किरदार निभाते हैं रियल लाइफ में भी वो ऐसे ही होंगे. उन्हें लगता था कि  मोहित संस्कारी और ईमानदार लड़के हैं इसीलिए वो मेरे लिए परफेक्ट मैच होंगे.’

आपको यह बात जानकार हैरानी होगी कि यह बात मोहित रैना तक पहुंच भी गई. जब मोहित को इस बात का पता चला तो उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा अब क्या हो सकता है. उनकी तो शादी हो भी गई.  बता दें कि मोहित को लेकर यह अफवाह थी कि वो एक्ट्रेस मौनी रॉय को डेट कर रहे हैं मगर उन्होंने इस बात का खंडन कर दिया था.

Source – India.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *