Prabhas और Hrithik Roshan ने इस डायरेक्टर की फिल्म के लिए मिलाया हाथ!! 500 करोड़ पक्के

Prabhas and Hrithik Roshan approached by Siddharth Anand for a film: वॉर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपनी अगली फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और प्रभास को अप्रोच किया है। इस फिल्म को यशराज बैनर प्रोड्यूस करेगा।

Prabhas and Hrithik Roshan approached by Siddharth Anand for a film: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के खाते में 4 बिग बजट फिल्में हैं, जिनका इंतजार दुनियाभर के दर्शक कर रहे हैं। इनमें से कुछ की शूटिंग जारी है तो कई फिल्मों की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। ‘बाहुबली’ सीरीज के बाद प्रभास को पूरे देश के दर्शक पसंद करते हैं और वो लगातार पैन इंडिया फिल्मों को साइन कर रहे हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रभास ने ‘वॉर’ (War) डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के साथ एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जिसमें बॉलीवुड सिनेमा के सबसे बड़े एक्शन स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दिखाई देंगे। सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म को अगर हरी झंडी मिल जाती है तो यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर साबित हो सकती है। 

फिल्म से जुड़े सूत्र ने मीडिया को जानकारी दी है कि ऋतिक रोशन और प्रभास स्टारर यह मल्टीस्टारर फिल्म यशराज बैनर (Yashraj Films) प्रोड्यूस कर रहा है। यशराज बैनर लगातार बिग बजट एक्शन फिल्में अनाउंस कर रहा है, जिस लिस्ट में सिद्धार्थ आनंद की यह मल्टीस्टारर भी जुड़ सकती है।

अगर प्रभास की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वो पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ दिखाई देंगे। प्रभास ने ‘सलार’ (Salaar) की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसमें श्रुति हासन (Shruti Hassan) उनकी लीडिंग लेडी के तौर पर नजर आएंगी। ‘सलार’ के साथ-साथ प्रभास की ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) भी फ्लोर पर आ चुकी है। इस फिल्म में वो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ नजर आएंगे। इन तीनों फिल्मों के साथ-साथ प्रभास के पास नाग अश्विन (Nag Ashwin) की साइंस फिक्शन भी है। प्रभास की ये सभी फिल्में पैन इंडिया रिलीज होंगी, ताकि सभी भाषाओं के दर्शक इनका लुत्फ उठा पाएं। वैसे आप ऋतिक रोशन और प्रभास को सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Source – Bollywood life

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *