PM Modi Bankura Rally: वो पोस्टर जिसका जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने सीएम ममता और टीएमसी पर साधा निशाना

PM Modi Bankura Rally: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में पीएम मोदी ने एक पोस्टर का जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल के लोगों ने ये ठान लिया है कि इस बार टीएमसी को सबक सिखाना है और इस वजह से ‘दीदी’ बौखला गई हैं. वो अपना गुस्सा मुझपर निकाल रही हैं.

बांकुड़ा: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब जनता ने टीएमसी को सबक सिखाने की ठान ली है तो ‘दीदी’ बौखला गई हैं. उन्होंने कहा कि दीदी अपना गुस्सा मुझ पर निकाल रही हैं. दीदी के लोग दीवार पर तस्वीरे बना रहे हैं. तस्वीर में दीदी मेरे सिर पर अपना पैर मार रही हैं. मेरे सिर के साथ फुटबॉल खेल रही हैं.

पीएम मोदी ने इस पोस्टर का जिक्र करते हुए कहा, “आप बंगाल की महान परंरपरा का अपमान क्यों कर रही हैं दीदी? ये बंगाल तो देश को दिशा देने वाला है. ये धरती देश को ताकत देने वाली धरती है…मैं आज बांकुड़ा से दीदी को दो बातें कहना चाहता हूं. पहली ये कि मैं तो अपना सिर हमेशा देश के हर नागरिक की सेवा में झुकाकर रखता हूं. मुझे और मेरी पार्टी को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी से यही संस्कार मिले हैं. मैं आपको अब बंगाल के लोगों के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा.”

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, “मैं आपको अब अपने गरीब भाई-बहनों, अपने आदिवासी-वनवासी भाई-बहनों को लात नहीं मारने दूंगा. इसलिए, दीदी अगर आप चाहती हैं तो आप अपना पैर मेरे सर पर रख सकती हैं, मुझे लात मार सकती हैं. लेकिन दीदी मेरी दूसरी बात भी कान खोलकर सुन लीजिए. मैं आपको अब बंगाल के विकास को लात नहीं मारने दूंगा.”

पीएम मोदी ने टीएमसी सरकार से सवाल किया कि केंद्र सरकार हर घर जल पहुंचाने के लिए अभियान चला रही है, हमने सैकड़ों करोड़ रुपये बंगाल सरकार को दिया है लेकिन यहां की बहन-बेटियां बूंद-बूंद पानी के लिए परेशान हैं. नल कहां हैं, जल कहां है, यहां खेतों में पानी क्यों नहीं है?

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब बंगाल में भ्रष्टाचार, सिंडिकेट और कटमनी का खेल नहीं चलेगा. राज्य में हमारी सरकार आई तो हम भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. बंगाल में अगर बीजेपी की सरकार आती है तो टोलबाजों और सिंडिकेट वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *