PAK Vs WI: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को लगा तगड़ा झटका, आजम खान दो टी20 से हुए बाहर

PAK Vs WI

PAK Vs WI: पाकिस्तानी टीम के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में नई मुश्किल खड़ी हो गई है. पाकिस्तान के बल्लेबाज आजम खान के सिर में चोट लगी है.

PAK Vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम को तगड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान के बल्लेबाज आजम खान ट्रेनिंग सत्र में सिर में चोट लगने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे और तीसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों से बाहर हो गए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आजम खान की चोट के बारे में जानकारी दी है.

आजम खान को डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को एक बयान में कहा, “आजन खान के लिए न्यूरोसर्जन ने 24 घंटे की निगरानी अवधि की सिफारिश की है. फिर सोमवार को उनका पुनर्मूल्यांकन किया जाएगा. अंतिम टी20 मैच के लिए उनकी उपलब्धता सोमवार को किए गए पुनर्मूल्यांकन पर निर्भर करेगी.”

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोइन खान के बेटे आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था. आजम को वेस्टइंडीज के खिलाफ बारबाडोस में हुए पहले टी20 मैच में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला क्योंकि बारिश के कारण नौ ओवर के खेल के बाद मैच रद्द कर दिया गया था.

वर्ल्ड कप के प्लान में शामिल हैं आजम खान

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी तीन टी20 मैच 31 जुलाई से 3 अगस्त तक गुयाना में खेले जाएंगे. टी20 सीरीज के बाद 12 से 20 अगस्त तक दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

बता दें कि आजम खान ने पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आजम खान को पाकिस्तानी टीम में चुनने के लिए वजन कम करने को कहा था. आजम खान ऐसा करने में कामयाब रहे और उन्हें पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में जगह दी गई. इतना ही नहीं आजम खान इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम के प्लान में शामिल हैं.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published.