Pagglait Trailer Out: अपने दमदार किरदार से सबको हैरान करने वाली हैं सान्‍या मल्‍होत्रा

बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा (Sanya Malhotra) की आने वाली फिल्‍म ‘पगलैट’ (Pagglait) का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

नई दिल्ली. बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बना चुकीं एक्‍ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा (Sanya Malhotra) की आने वाली फिल्‍म ‘पगलैट’ (Pagglait) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्ल‍िक्‍स पर 26 मार्च पर र‍िलीज होगी. ये फिल्‍म भावनाओं के इर्द-ग‍िर्द घूमती एक कहानी है जो एक मिड‍िल क्‍लास परिवार को एड्रेस करती है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को अभी कुछ देर पहले ही र‍िलीज किया गया है, जिसे यूट्यूब पर अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ट्रेलर में द‍िखाया गया है कि सान्‍या, संध्‍या के क‍िरदार में हैं, ज‍िसके पति की मौत हो गई है, लेकिन जहां उसके आसपास हर कोई दुखी है, वहीं संध्‍या इतनी बड़ी ट्रेजडी के बाद भी दुखी नहीं है. ट्रेलर देखकर आपको भी इस बात की हैरानी होगी, लेकिन कहानी में तब बड़ा बदलाव आता है, जब संध्या को 50 लाख रुपये मिलने वाले होते हैं, जो उसके पति ने जीवन बीमा करवाया था और नॉमिनी में सिर्फ अपनी पत्नी का नाम डाला था. तो आइए, आप भी देखिए इस फिल्म का ट्रेलर-

Silence… Can You Hear It? | Official Trailer | A ZEE5 Original Film | Premieres 26th March on ZEE5

हाल ही में अपनी इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए सान्‍या ने कहा था क‍ि वह इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर काफी खुश हैं. संध्‍या का क‍िरदार मेरे अब तक के क‍िसी क‍िरदार से नहीं म‍िलता और ये काफी अलग एक्‍सपीरंस रहा. बता दें, इस फ‍िल्‍म को उमेश ब‍िष्‍ट ने ल‍िखा है. सान्‍या के अलावा इस फिल्‍म में सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघा मल‍िक और राजेश तैलंग नजर आएंगे.

Source – Hindi News18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *