New Viral Video : तैमूर में आया रणवीर सिंह का भूत? फोटोग्राफर्स को दिए ऐसे क्यूट पोज कि आप बार-बार देखेंगे क्लिप

taimur ali khan video

तैमूर अपनी नानी बबीता के साथ नए लुक में नजर आए. काफी वक्त के बाद उन्हें कैमरामैन्स ने अपने कैमरों में कैद किया था. आप भी देखिए तैमूर की शरारत

काफी दिन बाद तैमूर अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तैमूर अपनी नानी बबीता के साथ नजर आ रहे हैं. तैमूर को काफी दिन के बाद बाहर निकला देखकर फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और उनकी फोटो लेने लगे. तैमूर ने भी पहली बार फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए. आप वीडियो में देख सकते हैं कि वो कैसे अलग-अलग अंदाज में फोटो खिंचवाने के लिए राजी हो गए और उन्होंने ऐसा ड्रामा किया जिसे देखकर उनके चाहते वाले बार-बार इस वीडियो को रिवाइंड कर करके देख रहे हैं.

ग्रीन टीशर्ट-ब्लू शॉर्ट पहने तैमूर ने अपने बाल भी छोटे करवा लिए हैं. पहले से उनकी लंबाई बढ़ी नजर आ रही है. वो काफी अच्छे और खेलने वाले मूड में दिखाई दिए. उनकी नैनी ने उनका सामान और बैग हाथ में ले रखा था लेकिन ये वो फेमस नैनी नहीं थीं जिन्हें पहले तैमूर के साथ इतना क्लिक किया गया कि वो भी सेलिब्रिटी बन गई थीं.

नया हेयरकट – नया ड्रामा

फोटोग्राफर्स को देखकर तैमूर ने वो सब किया जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं किया था.  वो पोज देने के लिए नीचे बैठ गए. पैपेराजी को देखकर अब तक सिर्फ रणवीर सिंह ही ऐसे ड्रामे किया करते थे. लगता है कि उनका कोई वीडियो तैमूर ने भी देख लिया. उनको पता था कि कैमरा कहां है इसलिए थोड़ा अपनी जगह से आगे आए और फिर विक्ट्री का साइन बनाकर पोज दिया. फिर हाथ पीछे करके मस्ती करने लगे. और उसके बाद तो मस्ती का आलम ऐसा था जैसे कोई फोटोशूट किया जा रहा हो. उनकी इन हरकतों पर उनकी नानी बबीता को इतना प्यार आ रहा था कि वो खुद को हंसने से नहीं रोक पा रही थीं.

फोटोग्राफर्स का जीता दिल

ये सब उन्होंने बस दो ही मिनट में कर डाला. उसके बाद सीधे अपनी गाड़ी के बाहर नजर आए. इतने में ही उनका शूट कर रहे फोटोग्राफर्स का ऐसा दिल उन्होंने जीता कि उनके मुंह से तैमूर के लिए निकल गया Dude… और जैसे ही ये वीडियो ईटाइम्स ने अपने पेज पर डाला ये वायरल हो गया.

बाद में करीना के फैन पेज ने भी इसे अपने पेज पर शेयर किया. इसके अलावा लोग इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को इसे शेयर कर रहे हैं. तैमूर लंबे वक्त के बाद घर के बाहर नजर आए थे. इस बार उनके इंतजार में बाहर बैठे फोटोग्राफर्स का उन्होंने दिन बना दिया.

Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *