Netflix पर धमाकेदार एंट्री करेंगे Ranbir Kapoor? OTT प्लेटफॉर्म ने दिया बड़ा सरप्राइज !!

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor to debut on Netflix: बॉलीवुड फिल्म स्टार रणबीर कपूर जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं। उनका ये वीडियो इस बात का इशारा देता है।

Ranbir Kapoor to debut on Netflix: बॉलीवुड फिल्म स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को दर्शक लंबे वक्त से स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब है। साल 2018 में 300 करोड़ी फिल्म संजू के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार एंट्री करवा चुके रणबीर कपूर को दोबारा दर्शक जल्दी ही किसी फिल्म में देखने की आस लगाए बैठे हैं। कोविड-19 के केसों ने कई सितारों की तरह उनकी भी थियेटर में पहुंच पर रोक लगा दी है। मगर अब लगता है कि दर्शकों का ये इंतजार जल्दी ही खत्म होने वाला है। हो सकता है फिल्म स्टार दर्शकों के इस प्यास को ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए पूरा करें। 

हाल ही में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने एक मजेदार वीडियो रिलीज कर इस बात का इशारा दिया है। इस वीडियो में फिल्म स्टार रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो दर्शकों से बात करते हुए कहते हैं, ‘नेटफ्लिक्स पर एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और कार्टून… यानी परिवार के लिए भरपूर एंटरटेनमेंट है। अभी आप सब बिजी हो तो मिलते हैं क्रिकेट के बाद।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन दिया है, ‘रणबीर कपूर ने दूसरा शॉट आपका ध्यान खींचने के लिए लिया मगर हम समझते हैं कि अगर आप नहीं सुन रहे हैं तो जल्दी ही मिलते हैं।’ ये वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्दी ही फिल्म स्टार रणबीर कपूर नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने वाले हैं। अगर ऐसा हुआ तो ये जरूर रणबीर कपूर के चाहने वाले डाई हार्ड फैंस के लिए जरूर बड़ी खबर होने वाली है। इस बीच फिल्म स्टार रणबीर कपूर कई फिल्मों को लेकर चर्चा में है। वो संजय दत्त के साथ फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं। तो उनकी मचअवेटेड सुपरहीरो बेस्ड फिल्म ब्रह्मास्त्र भी करीब-करीब पूरी हो चुकी है। इसके अलावा फिल्म स्टार कबीर सिंह फेम साउथ फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं। तो क्या आप रणबीर कपूर के ओटीटी डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय आप हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

Source – bollywoodlife

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *