Naagin 6: इन 10 एक्ट्रेसेस में से किसी एक को चुनेंगी Ekta Kapoor तो भर-भरकर आएगी TRP, बाजी मार सकती है ये हसीना

‘नागिन 6’ के लिए इन हसीनाओं को मुंहमांगी रकम दे सकते हैं मेकर्स

टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर हर साल अपने सुपरहिट फ्रेन्चाइजी ‘नागिन’ का नया पार्ट लॉन्च करती हैं। ऐसे में दर्शकों को उम्मीद है कि वो जल्द ही ‘नागिन 6’ को लेकर बड़ी घोषणा कर सकती हैं। इससे पहले हम इस रिपोर्ट में आपके सामने उन हसीनाओं की लिस्ट दिखाने वाले हैं, जिसे अप्रोच करके मेकर्स ‘नागिन 6’ को सुपर-डुपर हिट बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस रेस में कौन-कौन सी हसीनाएं शामिल हो सकती हैं?

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria)

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria)

सोनारिका भदौरिया अपनी जबरदस्त अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। ‘देवों के देव महादेव’ जैसे शो का हिस्सा बनने के बाद सोनारिका भदौरिया ने हर किसी से वाहवाही बटोरी थी। सोनारिका हर किरदार में जान भरने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। अगर सोनारिका ‘नागिन 6’ के लिए अप्रोच की जाती है तो इस बात में कई भी शक नहीं है कि वो इस किरदार के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देगी।

कृतिका कामरा (Kritika Kamra)

कृतिका कामरा (Kritika Kamra)

टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री कृतिका कामरा की फैन फॉलोइंग तो जबरदस्त है। वेब सीरीज ‘तांडव’ के जरिए कृतिका कामरा ने खूब वाहवाही बटोरी है और इस समय उनके पास एक से बढ़कर एक शोज के ऑफर्स आ रहे हैं। अगर ‘नागिन 6’ के मेकर्स कृतिका को कास्ट करते हैं तो आने वाले दिनों में ये सीरियल हर जगह धमाल मचाने वाला है।

आमना शरीफ (Aamna Sharif)

आमना शरीफ (Aamna Sharif)

‘कहीं तो होगा’ और ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस आमना शरीफ की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आमना शरीफ ने ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में नेगेटिव रोल (कोमोलिका) अदा करके हर किसी का दिल जीत लिया था। अगर ‘नागिन 6’ में आमना शरीफ नागिन का रोल निभाएंगी तो ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो इस चैलेंज को कैसे निभाएंगी। 

रिद्धी डोगरा (Ridhi Dogra)

रिद्धी डोगरा (Ridhi Dogra)

रिद्धी डोगरा इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज ‘द मैरिड वूमेन’ के जरिए सुर्खियां बटोर रही हैं। रिद्धी एकता की फेवरेट हैं और हो सकता है कि ‘नागिन 6’ का ऑफर सबसे पहले उनके पास ही पहुंचें।

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) टीवी की दुनिया में सालों से काम कर रहे हैं। जेनिफर ने आज तक जिन शोज को साइन किया है, उसकी टीआरपी ने आसमान ही छुआ है। अगर जेनिफर ‘नागिन 6’ का हिस्सा बनेंगी तो यकीनन इस बार ये शो टीआरपी लिस्ट में जरूर धमाल मचाएगा। 

दिशा परमार (Disha Parmar)

दिशा परमार (Disha Parmar)

बीते दिनों दिशा परमार काफी सुर्खियों में रही हैं। ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में जबसे राहुल वैद्य ने दिशा को प्रपोज किया था, तबसे हर कोई एक्ट्रेस को अपने टीवी स्क्रीन्स पर देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में ‘नागिन 6’ (Naagin 6) के मेकर्स दिशा को कास्ट करके टीआरपी लिस्ट में तूफान ला सकते हैं।

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli)

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli)

‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तम्बोली तो पहले ही एकता कपूर का दिल जीत चुकी हैं। शो में मेहमान बनकर आई एकता कपूर के हर एक सवाल का जवाब देकर निक्की तम्बोली ने हर किसी को चौंका दिया था और उनका अंदाज देखकर एकता कपूर उनसे काफी इम्प्रेस भी हुई थी। ऐसे में अगर ‘नागिन 6’ के मेकर्स निक्की को कास्ट करने की सोचेंगे तो यकीनन एकता कपूर को भी उनका सपोर्ट मिलेगा। 

क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza)

क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza)

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza) तो एकता कपूर (Ekta Kapoor) की खास हैं। बीते साल भी ऐसी चर्चा हुई थी कि ‘नागिन 5’ (Naagin 5) में वो अहम रोल अदा कर सकती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

दिव्यांका त्रिपाठी और एकता कपूर (Ekta Kapoor) के दोस्ती के चर्चे तो पूरी इंडस्ट्री में हैं। दिव्यांका त्रिपाठी का शो ‘क्राइम पेट्रोल’ बंद होने वाला है। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में बालाजी टेलीफिल्म्स अपने अपकमिंग सुपरनैचुरल ड्रामा के लिए उन्हें अप्रोच करे।

रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)

रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)

‘बिग बॉस 14’ का खिताब जीतने के बाद रूबीना दिलाइक के पास ऑफर्स की भरमार लगी पड़ी है। अगर रूबीना कलर्स चैनल के ही शो को दोबारा साइन करती हैं तो दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज जरूर मिलेगा। रूबीना ने आज तक पर्दे पर नागिन का किरदार नहीं अदा किया है, ऐसे में हो सकता है कि इस किरदार को निभाकर वो टीवी की दुनिया में धमाल ही मचा दें।

Source – Bollywood life

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *