Mother’s Day 2021: भोली-भाली मां से लेकर हॉट-सेक्सी बाला तक, टीवी की इन 5 हसीनाओं ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Mother's Day 2021

स्टाइलिश मॉम्स की लिस्ट में 5 हसीनाएं

वैसे तो हर बच्‍चे के लिए मां सबसे ज्यादा स्‍पेशल होती हैं लेकिन उन्हें स्पेशल फील करवाने के लिए ज्यादातर लोग मदर्स डे पर खास तैयारियां करते हैं। हालांकि, इस बार भी लॉकडाउन के कारण ऐसा होना मुश्किल है। लेकिन आप चाहें तो घर में रहते हुए भी मां के दिन को बेहद खास बना सकते हैं। ऐसे में जब चारों तरफ मदर्स डे की धूम मची हुई है, तो हमने सोचा क्यों न आपको टीवी की उन हसीनाओं के बारे में बताएं, जिन्होंने मां बनने के बाद भी अपने स्टाइल को जरा भी कम नहीं होने दिया।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी

स्टाइलिश मॉम्स की लिस्ट में श्वेता तिवारी का नाम एकदम टॉप पर है, जो ट्रांसफॉर्मेशन के बाद इन दिनों हर किसी को घायल करने में लगी हुई हैं। श्वेता का न केवल स्टाइल बहुत ही क्लासी है बल्कि इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक में वह काफी ग्लैमरस भी लगती हैं।

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी को ग्लैमरस मोमी कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। एक्ट्रेस की खूबसूरत साड़ियां और सेक्सी ब्लाउज़ आज भी आम फैशनक्वींस के लिए स्टाइल इंस्पिरेशन बने हुए हैं।

कश्मीरा शाह

कश्मीरा शाह

‘द कपिल शर्मा शो’ कमीडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं, जिससे वह कभी भी समझौता नहीं करती हैं। हालांकि, अपनी फियरलेस चॉइस को लेकर कश्मीरा कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं।

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया के स्टाइल की खासियत यह है कि वह कभी भी ओवर द टॉप नहीं होती हैं। दो बच्चों की मां होने के बाद भी उनके कपड़े पहनने का अंदाज बहुत ही सिंपल और एलिगेंट है, जिसमें वह काफी प्यारी लगती हैं।

स्मृति खन्ना

स्मृति खन्ना

स्मृति खन्ना के स्टाइल को डिफाइन करने के लिए क्लासी-गर्ली, ब्राइट और ट्रेंडी जैसे शब्द एकदम सही रहेंगे। मां बनने के बाद भी इस हसीना का ड्रेसिंग सेंस एकदम लाजवाब है, जिसमें उनकी सुंदरता देखते ही बनती है।

Source – navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published.