Mohammad Kaif और Katrina Kaif के बीच क्या है रिलेशन? यूज़र के सवाल पर पूर्व क्रिकेटर ने दिया ये जवाब

Katrina Kaif on Katrina Kaif

इन दिनों कैटरीना कैफ एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर लोग कैटरीन और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को रिलेट करके तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं.

Mohammad Kaif and Katrina Kaif Relation: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरों के मुताबिक, दिसंबर में वह और विक्की शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर लोग कैटरीन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को रिलेट करके तरह-तरह के मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं. 

दरअसल, कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ के सरनेम एक जैसे हैं. इसी वजह से अक्सर दोनों के बीच रिलेशन को लेकर समय समय पर सोशल मीडिया पर जिक्र होता रहता है. इससे पहले भी कई बार लोग दोनों को एकदूसरे से रिलेट करते रहे हैं. एक बार सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सीधा मोहम्मद कैफ से पूछ लिया था कि क्या आप और कैटरीना कैफ के बीच कोई रिलेशन है. अगर नहीं तो क्या भविष्य में इसका चांस है. तब मोहम्मद कैफ ने जवाब दिया था- अभी तक रिलेटेड नहीं हूं.. बाकी हैप्पिली मैरिड हूं. हां, पर मैंने एक स्टोरी सुनी थी कि कैसे कैटरीना को उनका सरनेम मिला था और उस कहानी के अनुसार इसका संबंध मुझसे है. 

एब एक बार फिर कैफ के वो पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं, और दोनों को जोड़ा जा रहा है. चलिए अब आपको सोशल मीडिया पर चल रही उस स्टोरी के बारे में भी बता देते हैं जिसमें कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का रिलेशन बताया गया है. 

कैटरीन के पिता का नाम है मोहम्मद कैफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ पहले अपनी मां का सरनेम टर्केट (Turquotte) इस्तेमाल करती थीं. वहीं उनके पिता का नाम मोहम्मद कैफ था जो कश्मीरी मूल के ब्रिटिश थे, जबकि उनकी मां ब्रिटिश हैं. हालांकि, जब कैट छोटी थीं तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. और इसके बाद कैट अपनी मां का सर नेम यूज़ करती थीं. लेकिन जब वह भारत आईं तो उन्हें अपना नाम बदलने का सुझाव मिला. खबरें की मानें तो मोहम्मद कैफ से प्रभावित होकर ही कैटरीना ने अपना सर नेम कैफ रख लिया था. 

दरअसल, 2004 के समय जब कैट को अपना नाम बदलने का सुझाव मिला था तब पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ काफी सुर्खियों में थे. वह एक उभरते हुए क्रिकेटर थे और टीम इंडिया का अहम हिस्सा थे. ऐसे में उन्होंने कैफ से प्रभावित होकर अपना सर नेम कैफ रख लिया था. 

वहीं कई रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि कैटरीना का पहला सरनेम बोलने में लोगों को काफी दिक्कत होती थी और जब उनसे अपना नाम बदलने को कहा गया तो उन्होंने अपने सरनेम में अपने पिता का नाम लगा लिया, और कैटरीना , टर्केट से कैफ हो गईं. 

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *