Mira Rajput को देवर Ishaan Khatter की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड से मिला खास तोहफा, बागबां हो उठा Shahid Kapoor की पत्नी का दिल

Ananya Panday

Ishaan Khatter’s rumoured girlfriend Ananya Panday sends sweet dish to Mira Rajput: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को देवर ईशान खट्टर की गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे ने भिजवाया खास तोहफा। यहां देखें पोस्ट।

Ishaan Khatter’s rumoured girlfriend Ananya Panday sends sweet dish to Mira Rajput: बॉलीवुड फिल्म स्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर क्लिक कर एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को थैंक्यू लिखा है। इस तस्वीर के जरिए मीरा राजपूत ने खुलासा किया है कि अनन्या पांडे ने उन्हें एक बेहद प्यारा तोहफा भिजवाया है। मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर बताया कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने उन्हें सिनेमन रोल्स भिजवाए हैं जो बहुत ही टेस्टी हैं।

मीरा राजपूत ने अपने देवर ईशान खट्टर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे से मिले इस तोहफे की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘थैंक्यू, अनन्या पांडे, आधी रात को सिनेमन रोल्स से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।’ इसके साथ ही मीरा राजपूत ने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है। मीरा राजपूत की ये तस्वीर आप यहां देख सकते हैं।

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ईशान-अनन्या
फिल्म स्टार ईशान खट्टर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे कथित रूप से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों के इश्क के चर्चे उस वक्त से फिजाओं में है जब दोनों ने फिल्म खाली-पीली में साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद ही दोनों सितारों के अफेयर की खबरें सुर्खियां बनने लगी थी। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने कभी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया। अफेयर की खबरों को दरकिनार कर ये सितारे एक दूसरे के अच्छे दोस्त हो गए। अनन्या पांडे एक्टर ईशान खट्टर की फैमिली फ्रेंड भी बन चुकी है।

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म लाइगर के लिए तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा लीड रोल में नजर आएंगे। जबकि एक्टर ईशान खट्टर फिल्म फोनबूथ को लेकर बिजी हैं। जिसमें एक्टर के साथ लीड रोल में अदाकारा कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं।

Source – bollywoodlife

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *