Mimi : प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने के लिए कृति ने बढ़ाया था 15 किलो वजन, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे

kriti sanon

कृति सेनन ने फिल्म मिमि की मेकिंग के दौरान का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आपको कृति बताएंगी कि कैसे उन्होंने अपने किरदार के लिए 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया है.

कृति सेनन जल्द ही फिल्म मिमि में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कृति सरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ये किरदार कृति के लिए काफी खास है क्योंकि ऐसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया और साथ ही इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है.

प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने के लिए कृति ने 15 किलो ग्राम वजन बढ़ाया था. एक एक्ट्रेस के लिए ये बहुत बड़ी बात है. कृति को फिल्म के डायरेक्टर ने ऐसा करने को कहा था. अब कृति के इस ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो सामने आया है कि कैसे वजन बढ़ाने के लिए वह सेट पर हमेशा खाती रहती थीं.

वीडियो की शुरुआत होती है कृति सेनन से जो कई रसगुल्ले खा रही होती हैं. वह कैमरा की तरफ देखकर बोलती हैं बिना रस के रसगुल्ले. इसके बाद कृति कहती हैं कि लक्ष्मण सर ने कहा है कि कृति तुम्हें 15 किलो ग्राम वजन बड़ाना है तो मैंने कहा कि वाह इसे कहते हैं तैयारी. फिर कृति सेट पर खाते हुए नजर आती हैं. वह हर वक्त खाते हुए ही दिखती हैं. इसके बाद डायरेक्ट कहते हैं कि हम सब कृति को सिर्फ खिलाते रहते थे.

खुद का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हुई खुशी

कृति कहती हैं कि मैं सब खा रही थई चॉकलेट्स, चिप्स, मीठा जो की हमें खाने से मना किया जाता है. फिर डायरेक्टर कहते हैं कि जब कृति का बड़ता वजन हमने देखा तो कहा कि हां अग लग रही हैं वह रियल में प्रेग्नेंट. आखिर में कृति कहती हैं कि सच कहूं तो आज जब मैं स्क्रीन पर खुद को देख रही हूं बढ़े हुए वजन के साथ तो मैं खुश हूं कि अच्छा हुआ हमने ये किया क्योंकि स्क्रीन पर वो सब रियल दिख रहा है जो किरदार के लिए होना चाहिए.

यहां देखें वीडियो watch video here

अपने किरदार को लेकर कृति ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने एक यंग लड़की का किरदार निभाया है जो बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. मिमि के अपने कुछ सपने हैं और उन्हें पूरा करने के लिए वह सरोगेट मदर बनने के लिए तैयार हो जाती हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही खूबसूरत है और फिल्म के पहले हाफ नरेशन को ही सुनकर मैंने फिल्म को करने के लिए हां कह दिया था.’

फिल्म में काम का एक्सपीरियंस

फिल्म में काम करने के एक्सपीरियंस पर कृति ने कहा, ‘इस किरदार की वजह से मुझे कुछ नया एक्सपीरियंस मिला, एक एक्ट्रेस होने के नाते कई दिलचस्प फीलिंग्स का एहसास हुआ जो मैंने अपनी रियल लाइफ में कभी महसूस नहीं किया. मैं इसके लिए लक्ष्मण सर की बहुत आभारी हूं.’

लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, साईं ताम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा अहम भूमिका निभा रहे हैं.

Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *