Milind Soman ने एक मिनट में किए 40 पुशअप्स, फैंस को वर्कआउट के लिए किया मोटिवेट

Milind Soman

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर किया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह नॉन-स्टॉप पुशअप्स लगाते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. उन्हें फिटनेस फ्रिक के रूप में जाना जाता है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर फिटनेस से संबंधित फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर किया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह नॉन-स्टॉप पुशअप्स लगाते नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो में मिलिंद सोमन पुशअप्स लगाते दिख रहे हैं. वहीं, वीडियो के जरिए देखा जा सकता है कि उन्होंने 39 पुशअप्स लगाए हैं. आखिरी पुशअप के बाद वह कैमरे पर मुस्कुराते भी दिख रहे हैं. वीडियो के साथ उन्होंने अपनी शर्टलेस तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में वह बाइसेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं. मिलिंद के फैंस इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.

वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात 

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बेसिक्स बातों को कभी न भूलें यहां तक कि जब मैं कहता हूं कि मेरे पास पूरे दिन कसरत के लिए वक्त नहीं है तो भी कुछ मिनट निकालता हूं. ज्यादातर बार देखता हूं कि 60 सेकेंड में कितने की जरूरत होती है?” उन्होंने आगे लिखा, ‘वक्त, स्पेस, इक्विपमेंट ना होना कोई बहाना नहीं होता, अपने बॉडी वेट को मूव करना काफी अच्छी बात है. बस एक मिनट में पुशअप्स की संख्या को बढ़ाने की कोशिश करते रहें. ये वर्कआउट शुरू करने का अच्छा टारगेट है और खत्म करने के लिए एक बेहतरीन गोल है.” बता दें कि मिलिंद हाल ही में कोरोना संक्रमण से भी मुक्त हुए हैं.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *