Mainpuri Murder: मैनपुरी में महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या, नग्न अवस्था में मिला शव, रेप की आशंका

up Crime News

Mainpuri Murder: यूपी के मैनपुरी में महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी है. वहीं, पुलिस को महिला का नग्न अवस्था में शव मिला है.

मैनपुरी: यूपी के जनपद मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गयी, जब गांव से बाहर रह रही महिला की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गयी, और हमलावर महिला के शव को नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पति नोएडा में सेक्योरिटी गार्ड है

पूरा मामला मैनपुरी के थाना कुरावली थाना क्षेत्र के ग्राम हविलिया से जुड़ा है. इस गांव के रहने वाले सच्चिदानंद नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है. जबकि उसकी 35 वर्षीय पत्नी पूजा अपने चार बच्चों के साथ गांव से बाहर बने हुए मकान में रह रही थी. रात के समय अज्ञात हमलावरों ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी, और उसके शव को नग्न अवस्था में छोड़कर आरोपी फरार हो गये. शव को देखने से उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने हत्या की है सुवह जब लोगों को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गयी.
 

कानून व्यवस्था पर विधायक ने सवाल उठाए

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं, मौके पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के सदर विधायक राजकुमार यादव ने परिजनों से मिलकर हत्या के मामले में जानकारी ली. वहीं, सरकार की लचर कानून व्यवस्था को लेकर कई सवालिया निशान लगाए. सदर विधायक ने मीडिया को बताया कि, प्रदेश में जंगलराज चल रहा है यह किसी से छुपा नहीं है अबकी बार जनता चुप नहीं बैठेगी.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *