Maharashtra Police Cyber Cell Case राज कुंद्रा अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई टली, सेशंस कोर्ट में 7 अगस्त को होगी सुनवाई

Raj kundra

पॉर्न से अलग ये केस है. इसकी जांच पिछले साल से महाराष्ट्र साइबर सेल कर रही है. साइबर सेल ने ही FIR दर्ज किया था जिसके कुंद्रा आरोपी हैं. इस मामले में कुंद्रा का बयान भी दर्ज हुआ था.

राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई आज टल गी है. सेशंस कोर्ट में इस मामले की सुनावई अब 7 अगस्त को होगी. ये मामला हाल में चल रहे क्राइम ब्रांच के पोर्न फिल्म बनाने के मामले से अलग है.

इस मामले की जांच पिछले साल से महाराष्ट्र साइबर सेल कर रही है. ये मामला 2020 का है. साइबर सेल ने ही FIR दर्ज किया था जिसके कुंद्रा आरोपी हैं. इस मामले में कुंद्रा का बयान भी दर्ज हुआ था.

इस मामले में हाट्शॉट भी एक आरोपी है इसी मामले में कुंद्रा ने सेशन कोर्ट में एंटीसिपेटरी बेल एप्लिकेशन फ़ाइल की थी. 

महाराष्ट्र साइबर ने कथित तौर पर अश्लील वीडिओ दिखाने के लिए एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी सहित विभिन्न ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म और वेबसाइटों के निदेशकों या मालिकों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया था. पुलिस ने कहा कि एक सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर एफ़आईआर दर्ज की गई थी. महाराष्ट्र साइबर द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, ALT Balaji, Hotshot, Flizmovies, Feneo, Kukoo, Neoflix, Ullu, Hotmasti, Chikooflix, Primeflix, Wetflix जैसी वेबसाइटों और OTT प्लेटफॉर्म पर अश्लीलता और अश्लील वीडिओ पाए गए थे जिसके बाद उनके निदेशकों या मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

जेल में हैं राज कुंद्रा

 राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी.  पुलिस ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की है. पुलिस ने कहा है कि अब तक हुई पूछताछ के आधार पर शिल्पा की संलिप्तता नहीं सामने आई है.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *