Khatron Ke Khiladi 11: टीवी के इन कलाकारों को अप्रोच करके TRP लिस्ट में तहलका मचा सकते हैं मेकर्स, देखें लिस्ट

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की टीआरपी में भूचाल ला सकते हैं ये कलाकार

रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है। इस रिएलिटी शो के दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर इस सीजन में कौन-कौन से कलाकार हिस्सा लेने वाले हैं?

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे काफी लम्बे समय से छोटे पर्दे से गायब रही हैं। इस समय उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार गुजारिश करते हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही कोई प्रोजेक्ट साइन करें। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के मेकर्स अगर अंकिता को अप्रोच करते हैं तो उनके फैंस के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं होगा। 

पार्थ समथान (Parth Samthaan)

पार्थ समथान (Parth Samthaan)

‘कैसी ये यारियां’ और ‘कसौटी जिंदगी के 2’ फेम पार्थ समथान (Parth Samthaan) इस समय बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। अगर पार्थ डायरेक्टर रोहित शेट्टी के इस शो में आएंगे तो

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)

‘बिग बॉस 14’ के फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। राहुल वैद्य अगर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ साइन करते हैं तो उनके फैंस बड़े ही चाव के साथ ‘खतरों के खिलाड़ी’ का नया सीजन देखने वाले हैं।

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli)

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli)

‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रह चुकी निक्की तम्बोली ने ये तो साबित कर दिया है कि वो टास्क भले ना जीतें लेकिन वो आखिरी दम तक गेम में टिकी जरूर रहती हैं। उनका ये पॉजिटिव रवैया ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के मेकर्स के लिए सोने पर सुहारा जैसा साबित हो सकता है।

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh)

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh)

देश ही नहीं बल्कि सात समंदर पार भी शाहीर शेख की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। शाहीर शेख की लोकप्रियता का सीधा-सीधा फायदा ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) के मेकर्स को हो सकता है। 

असीम रियाज (Asim Riaz)

असीम रियाज (Asim Riaz)

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) फेम असीम रियाज को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के मेकर्स ने पिछले सीजन के लिए भी अप्रोच किया था। किसी वजह के चलते असीम ने इस शो का ऑफर ठुकरा दिया था। म्यूजिक वीडियो के अलावा असीम रियाज ने अभी तक कोई भी शो साइन नहीं किया है। अगर वो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का ऑफर एक्सेप्ट करते हैं तो यकीनन लोग उन्हें इस शो में बड़े ही चाव से देखेंगे।

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)

‘बिग बॉस 14’ के जरिए अभिनव शुक्ला ने खूब सुर्खियां बटोरी है। इस शो के जरिए ऑर्गनिक फैन फॉलोइंग बढ़ी है। इसका पूरा-पूरा फायदा अभिनव शुक्ला को मिल सकता है।

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)

‘नागिन 5’ फेम सुरभि चंदना जहां भी जाती हैं, वहां पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा ही देती हैं। उनकी मौजूदगी से ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की टीआरपी बढ़ना तय है।

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलाइक ने सलमान खान (Salman Khan) के शो से लाखों-करोड़ों दिलों में एक खास जगह बना ली है और हर एक मुद्दे पर जिस तरह से वो अपने ओपिनियन को सामने रखती हैं, लोगों को काफी पसंद आता है। रुबीना दिलाइक के चाहने वाले तो इस शो में उन्हें देखकर खुशी से फूले नहीं समाएंगे।

Source – Bollywood life

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *