Katrina Kaif ने दिया बॉयफ्रेंड Vicky Kaushal को अल्टीमेटम? सारा अली खान के साथ नो किसिंग सीन, नो इंटिमेसी…

Katrina Kaif-Vicky Kaushal

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया की प्रेम कहानी लोगों के लिए चर्चा का विषय बनती है. फिल्मी दुनिया में जोड़ियां खूब बनती हैं और टूटती भी हैं. इन दिनों बी टाउन का एक कपल खूब सुर्ख़ियों में है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की रिलेशनशिप की खबरें अब किसी से छुपी नहीं हैं. दोनों का प्यार अक्सर सोशल मीडिया के ज़रिए सामने आता है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना और विक्की जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर देंगे.

प्यार, मोहब्बत के बीच अक्सर कुछ शर्तें भी सामने होती है. कैटरीना विक्की के साथ नई ज़िंदगी की शुरुआत के लिए तैयार हैं मगर उन्होंने विक्की को एक अल्टीमेटम भी दे दिया है. दरअसल कैटरीना ने विक्की को अक्सर ऐसे हिंट दिए हैं जिससे वो यह कहना चाह रही हैं कि विक्की अपनी आने वाली फिल्म अश्वत्थामा में सारा अली खान के साथ कैमरा पर ज़्यादा इंटीमेट ना हों.

इतना ही नहीं ख़बरों के मुताबिक कैटरीना ने विक्की को कैमरे पर किसिंग सीन के लिए भी मना किया है. गौरतलब है कि विक्की कौशल स्क्रीन पर तापसी पन्नू के साथ मनमर्ज़ियां में, लस्ट स्टोरीज़ में कियारा आडवाणी के साथ और रमन राघव में शोभिता धूलिपाला के साथ इंटिमेट और हॉट सीन दे चुके हैं मगर अब कैटरीना को यह मंज़ूर नहीं हैं.

टाईम्स ऑफ इंडिया की इसी रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल के पिता शाम कौशल इस रिश्ते से ज़्यादा खुश नहीं है मगर दूसरी तरफ कैटरीना विक्की की फैमिली के भी करीब आ चुकी हैं. कैटरीना विक्की के भाई सनी कौशल की भी अच्छी दोस्त बन चुकी हैं. बता दें कि विक्की और कैटरीना के अफेयर की खबरें साल 2019 में आई थी जब दोनों को एक दिवाली पार्टी में साथ आते जाते देखा गया था.

Source – india.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *