Kareena kapoor baby boy name : पता चल गया सैफ और करीना के छोटे बेटा का नाम, ये कहकर बुलाया जाएगा तैमूर का भाई

Kareena kapoor khan

तैमूर अली खान जो पॉपुलर स्टार किड हैं, उनके छोटे भाई का चेहरा देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि करीना और सैफ ने छोटे बेटे का नाम रख दिया है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े बेटे तैमूर (Taimur Ali khan) के नाम पर काफी विवाद हुआ था. इसी साल तैमूर के छोटे भाई का जन्म हुआ जिसका ना तो अभी तक चेहरा फैंस को दिखा है और ना ही उसके नाम को लेकर कोई जानकारी थी. हालांकि अब एक रिपोर्ट के जरिए तैमूर के भाई का नाम सामने आया है. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक करीना और सैफ छोटे बेटे के नाम पर काफी विचार कर रहे हैं, हालांकि फिलहाल के लिए बेटा का नाम जेह(Jeh) रख दिया है.

अब ये तो कन्फर्म नहीं है कि सैफ और करीना ने यही नाम अपने बेटे का रखा है या नहीं. इसके अलावा भी एक नाम और सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अपने पिता का नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं. वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं. अब सैफ और करीना ने बेटे का क्या नाम फाइनल किया है ये तो दोनों ही बता सकते हैं.

नहीं दिखाया छोटे बेटे का चेहरा

कुछ दिनों पहले करीना ने छोटे बेटे, तैमूर और सैफ की फोटो शेयर की थी, लेकिन उसमें बेबी का चेहरा नहीं दिखा था. करीना और सैफ ने छोटे बेटे के जन्म से पहले ही डिसाइड कर लिया था कि वे छोटे बेटे को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखेंगे. वे नहीं चाहते कि तैमूर जिस तरह लाइमलाइट में रहे वैसे छोटे बेटे भी रहें.

बता दें कि शुरू में तैमूर जब भी मम्मी-पापा के साथ बाहर आते थे तो फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज लेना शुरू कर देते थे. तैमूर इससे काफी चिढ़ते थे और कभी-कभी तो फोटोग्राफर्स पर गुस्सा भी होते थे, लेकिन अब उन्हें इसकी आदत हो गई है और वह उन्हें देखकर अब हाय या बाय भी करते हैं.

दादी ने कहा था- किसी और को मिल जाएगी बाद में लाइमलाइट

वैसे तैमूर को मिली लाइमलाइट काफी सुर्खियों में रही थी. सैफ और करीना भी इससे परेशान हो गए थे. वहीं दादी शर्मिला टैगोर  (Sharmila Tagore) ने कहा था कि अभी उसे ये लाइमलाइट मिल रही है और उसे इसकी समझ नहीं है, लेकिन जब वह बड़ा होगा और तब उसे ये सब नहीं मिलेगा तो तब उसे ज्यादा महसूस होगा. वहीं शर्मिला ने ये भी कहा था कि जब किसी दूसरे स्टार का बेबी होगा तब तैमूर से हटकर ये लाइमलाइट उस पर चली जाएगी.

Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *