Kapil Sharma Shocking Behavior : कपिल शर्मा ने मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स को दी गालियां, देखिए वायरल वीडियो

कपिल शर्मा सोमवार को एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर स्पॉट किए गए. कपिल को व्हील चेयर पर देखकर फैंस परेशान हो ही रहे थे कि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फोटोग्राफर्स को गाली दे रहे हैं.

कपिल शर्मा सोमवार को एययरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इस दौरान कपिल व्हीलचेयर पर नजर आए. हालांकि कपिल का मूड कुछ ठीक नहीं था क्योंकि फोटोग्राफर्स को देखकर वह काफी गुस्से में थे. कपिल सभी से कहते हैं, चलो यहां से निकलो सभी. इसके बाद जब फोटोग्राफर्स साइड हो जाते हैं तो कपिल कहते हैं उल्लू के पट्ठे.

कपिल की इस बात को सुनकर कैमरा मैन कहते हैं, रिकॉर्ड हो गया सर थैंक्यू. अब कपिल के इस वीडियो पर यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. वो कमेंट कर रहे हैं कपिल शर्मा में इतना घमंड. इतना तो किसी बड़े स्टार में भी एटीट्यूड नहीं होता. लगता है सक्सेस सर चढ़ गई है. तो किसी ने कमेंट किया, कपिल के पीआर कॉल करके ये वीडियो हटाने के लिए बोलेंगे, लेकिन आप हटाना मत. कपिल का ये रूप सभी को दिखना चाहिए.

वैसे कपिल के फैंस उन्हें कवर करने की कोशिश कर रहे हैं. उनका कहना है कि कपिल परेशान होंगे और ऐसे में कैमरा देखकर वह थोड़े चिढ़ गए होंगे जो किसी के भी साथ हो सकता है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा का शो बंद हुआ है. हालांकि ये शो हमेशा के लिए बंद नहीं हुआ है. कुछ समय के ब्रेक के बाद इस शो को वापस शुरू किया जाएगा. अभी तक कोविड की वजह से शो में दर्शक नहीं थे, लेकिन जब शो दोबारा शुरू होगा तब ऑडियंस भी दिखेगी.

दमदार होगी वापसी

कुछ दिनों पहले भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में शो को लेकर कहा था , ‘हां, हम ब्रेक पर जा रहे हैं लेकिन कुछ नया करने के लिए. हम एक ब्रेक ले रहे हैं ताकि हम खुद को अपग्रेड कर सकें. टीम नए किरदारों पर काम करने के लिए उत्साहित है. अगले दो महीनों में मुश्किल से कोई फिल्म रिलीज हो रही है, ऐसे में चैनल ने शो को ब्रेक देने का विकल्प चुना है ताकी वे फिर इस शो पर काम कर सकें. ऐसा नहीं हैं कि इन दो-तीन महीने के ब्रेक में हम छुट्टी पर जा रहे हैं. हमारे पास हमारी बैठकें और होमवर्क होंगे और हम एक टीम के रूप में नए किरदारों पर काम करेंगे और अधिक जोश के साथ वापसी करेंगे. ईमानदारी से, हम सभी इसके लिए बहुत उत्साहित हैं.’

इसके अलावा पिछले महीने ही कपिल दूसरी बार पापा बने हैं. कपिल की पत्नी ने फरवरी में बेटे को जन्म दिया. कपिल अब एक बेटी और बेटे के पिता हैं. शो बंद होने के बाद कपिल परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

Source – Tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *