Kangana Ranaut Boyfriends list: Aditya Pancholi और Hrithik Roshan के अलावा ये 6 मर्द भी नहीं संभाल पाए Kangana Ranaut का दिल!!

बॉलीवुड के इन 8 मर्दों से रह चुका है Kangana Ranaut का रिश्ता (Kangana Ranaut Boyfriends list)

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इंडस्ट्री की सबसे बेबाक अदाकारा हैं। उनका इंडस्ट्री के किन-किन मर्दों के साथ रिश्ता रह चुका है, इस बारे में बात करते हुए वो एक बार भी नहीं झिझकती हैं। कंगना रनौत खुलकर अपने रिलेशनशिप्स पर चर्चा करती हैं, जिस कारण लोग उनका सम्मान भी करते हैं। उनसे पहले शायद ही किसी अदाकारा ने इतनी बेबाकी से अपने रिश्तों पर बात की होगी। ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली के साथ रहे उनके रिश्तों के बारे में तो जमाना जानता है। इन दोनों कलाकारों के साथ-साथ कुछ और कलाकार रहे हैं, जिनका कंगना से रिश्ता रह चुका है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं।

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi)

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi)

कंगना रनौत जब इंडस्ट्री में आई थीं, तब आदित्य पंचोली ही वो पहले मर्द थे, जिनके साथ उनका रिश्ता बना था। इस रिश्ते को लेकर कई सालों तक चर्चाएं हुईं। कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली से अलग होन के बाद कई खुलासे भी किए, जिन्होंने दुनिया के हैरान कर दिया।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के रिश्ते के बारे में तो अब दुनिया जानती है। कंगना रनौत ने खुलकर इस बारे में चर्चा कर चुकी हैं। इन दोनों के बीच मनमुटाव इस कदर बढ़ चुका है कि मामला कोर्ट में है।

आमिर खान (Aamir Khan)

आमिर खान (Aamir Khan)

कंगना रनौत जिन दिनों ऋतिक रोशन से अलग हो रही थीं, उस दौरान उन्हें आमिर खान का खूब साथ मिला था। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान ने उस दौर में कंगना रनौत का भरपूर साथ दिया और अदाकारा को उस फेज से निकलने में मदद की।

अध्य्यन सुमन (Adhyayan Suman)

अध्य्यन सुमन (Adhyayan Suman)

कंगना रनौत और अध्य्यन सुमन की पहली मुलाकात राज 2 के सेट पर हुई थी। इसी दौरान इनकी दोस्ती शुरू हुई और फिर ये दोनों रिलेशन में आ गए। इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत जितनी शानदार रही, अंत उतना ही डरावना रहा।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

अजय देवगन (Ajay Devgn)

कंगना रनौत जिन दिनों वन्स अपऑन अ टाइम इन मुंबई शूट कर रही थीं, उस दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि उनकी नजदीकियां अजय देवगन के साथ बढ़ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन ने कंगना रनौत को रासकल्स और तेज जैसी फिल्में दिलवाने में मदद की थी, जिनमें करीना और विद्या जैसी अदाकाराएं थीं।

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra)

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra)

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत कुछ साल पहले वैलेंटाइन के मौके पर मनीष मल्होत्रा के साथ देखी गई थीं। इन दोनों की फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह फैली थीं और लोग मान बैठे थे कि इन दोनों के बीच खास रिश्ता है। कंगना और मनीष को लेकर इसके बाद कोई खबर नहीं आई और ये दोनों जिंदगी में आगे बढ़ गए।

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi)

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi)

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी कंगना रनौत के साथ जुड़ चुका है। सूरज और कंगना का रिश्ता तब टूटा जब यह खबर सामने आई कि आदित्य अदाकारा को मारते थे। इसके बाद दोनों अलग हो गए और फिर कभी दोस्त नहीं बन पाए।

निकोलस (Nicholas Lafferty)

निकोलस (Nicholas Lafferty)

अदाकारा कंगना रनौत कुछ समय के लिए यूके बेस्ट डॉक्टर और वैज्ञानिक निकोलस के साथ भी रिलेशन में थीं। कंगना रनौत ने इस बारे में कभी किसी को नहीं बताया लेकिन सिमी गिरेवाल के शो पर उन्होंने इस रिश्ते को स्वीकार किया था।

Source – Bollywoodlife

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *