Jehangir Ali Khan Photo: तमाम विवादों के बीच करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे जहांगीर की ऐसी तस्वीर, लिखी ये बात

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Son Jehangir Ali Khan Photo: एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने छोटे बेटे के नाम जहांगीर अली खान के नाम को लेकर विवादों में चल रही हैं. इस बीच उन्होंने बेटे जेह की एक और तस्वीर शेयर की है.

बेटे जेह और तैमूर के साथ करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान पिछले कुछ दिनों से फिर से विवादों में घिरे हुए हैं. ये विवाद उनके दूसरे बेटे जेह का पूरा नाम सामने के बाद से हुआ है. उनका पूरा नाम जहांगीर अली खान है. विवादों के बीच करीना कपूर खान ने बेटे जेह की एक तस्वीर आज सुबह शेयर की है. 

करीना कपूर ने ये तस्वीर अपने ब्रेकफास्ट के दौरान ली है. इसमें जेह भी दिखाई दे रहे हैं. करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में चेरी टमाटर के साथ एवोकैडो टोस्ट की प्लेट दिखाई दे रही है. 

Jehangir Ali Khan Photo: तमाम विवादों के बीच करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे जहांगीर की ऐसी तस्वीर, लिखी ये बात

आराम करते दिखे जेह

इसके आगे, जेह एक हाथ में जिराफ खिलौना पकड़े हुए अपनी वंजी में आराम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. करीना कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “सोफी द जिराफ के साथ नाश्ता.” करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान ने इस साल फरवरी में जेह का वेलकम किया. उनका एक चार साल का बेटा तैमूर भी है. 

बुक लॉन्च के दौरान नाम का खुलासा

जेह का पूरा नाम, जहांगीर अली खान है, इसका खुलासा उन्होंने अपनी किताब करीना ‘कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल’ के लॉन्च के दौरान कहा. वह फिल्ममेकर करण जौहर के साथ सोशल मीडिया पर किताब लॉन्च कर रही थीं. बेटे का नाम सामने आने के बाद से पूरे परिवार को ट्रोल किया जा रहा है. कई लोग उनके नाम पर आपत्ति जता रहे हैं और मुगल सम्राट जहांगीर से तुलना कर रहे हैं.  

तैमूर के नाम लेकर हुईं थी ट्रोल

करीना कपूर अपने पहले बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद भी इस तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. लोगों ने तुर्की आक्रमणकारी तैमूर लंग के नाम पर अपने बेटे का नाम रखने पर ट्रोल किया था. उनको इस बात पर आपत्ति थी कि तैमूर ने भारत पर आक्रमण किया था, वो क्रूर शासक था जिसने सरेआम मारकाट मचाई थी.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *