Jee Le Zara के ऐलान के बाद Katrina-Priyanka और Alia ने एक ही तस्वीर के साथ शेयर की स्पेशल पोस्ट, बताया, 3 साल से चल रहा था फिल्म पर काम

Jee Le Zara

जी ले ज़रा (Jee Le Zara) के ऐलान के बाद अब कैटरीना, प्रियंका और आलिया तीनों ने एक ही तस्वीर के साथ अलग अलग पोस्ट शेयर की है और इस फिल्म को लेकर अपने जज्बात बयां किए हैं. 

Katrina – Alia – Priyanka Instagram Post on Jee Le Zara Movie: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तीनों ही इस वक्त की टॉप स्टार हैं. जो बॉलीवुड में इन दिनों कमाल कर रही हैं. अब ये तीनों ही हसीनाएं एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसकी अनाउंसमेंट आज कर दी गई है. फिल्म का नाम है जी ले ज़रा (Jee Le Zara Movie) और ये तीन लड़कियों की इर्द गिर्द घूमती कहानी है जो रोड ट्रिप पर निकलती हैं. इस फिल्म के ऐलान के बाद अब कैटरीना, प्रियंका और आलिया तीनों ने एक ही तस्वीर के साथ अलग अलग पोस्ट शेयर की है और इस फिल्म को लेकर अपने जज्बात बयां किए हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम (Priyanka Chopra Instagram) पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है. प्रियंका ने लिखा है कि ये तस्वी फरवरी 2020 की है जब पूरी दुनिया एक तरह से रुकने वाली थी ठीक उससे पहले की. इसी पोस्ट में प्रियंका ने बताया कि तीनों इसी फिल्म के सिलसिले में मिले थे. उसी वक्त फरहान अख्तर एक फीमेल रोड ट्रिप की कहानी पर काम कर रहे थे. सिर्फ यही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने ये भी बताया कि तीनों के शेड्यूल को एक साथ मिलाने के लिए तीन साल का वक्त लगा लेकिन अब तीनों एक साथ हैं. 

वहीं कैटरीना ने भी ठीक उसी वक्त अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की. कैटरीना ने आलिया और प्रियंका के साथ प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – ‘मैं बस इन लड़कियों से प्यार करती हूं और एक-दूसरे के आस-पास रहना हमेशा ही बहुत मजेदार होता है’

आलिया भट्ट ने भी बिना देर करते हुए पोस्ट किया और लिखा – दो साल पहले तीन लड़कियां एक सपने को लिए हुए साथ आई थीं. 

वहीं इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा कि वो कल से शूटिंग शुरू करना चाहते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले फरहान अख्तर खुद जिंदगी न मिलेगी दोबारा जैसी शानदार रोड ट्रिप की कहानी का हिस्सा बन चुके हैं. फिल्म में तीन दोस्तों की रोड ट्रिप को जबरदस्त तरीके से फिल्माया गया था. फिल्म इतनी खूबसूरत थी कि इसे आज भी उतना ही पसंद किया जाता है. वहीं तीन लड़को की कहानी के बाद फरहान खुद तीन लड़कियों की कहानी जी ले ज़रा लेकर आ रहे हैं.  

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *