IPL 2021: Sanju Samson ने टॉस के बाद जेब में रख लिया सिक्का, MS Dhoni ने दिया ये रिएक्शन

IPL 2021

IPL 2021 के 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से हो रहा है. इस मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर कुछ ऐसा कारनामा किया जिसकी बात सब जगह की जा रही है.

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का सामना तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से हो रहा है. इस मैच के शुरू होने से पहले एक कमाल की चीज दर्शकों को देखने को मिली. इस मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर कुछ ऐसा कारनामा किया जिसकी बात सब जगह की जा रही है.

सैमसन ने फिर उठाया सिक्का 

सैमसन (Sanju Samson) ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस जीतते ही सैमसन ने सिक्का उठा कर अपनी जेब में रख लिया. संजू ने ये काम लगातार तीसरे मैच में किया है. इससे पहले सैमसन (Sanju Samson) ने पहले मैच में पंजाब किंग्स और फिर दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ भी टॉस वाले सिक्के को उठाकर अपनी जेब में रख लिया था. हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि सैमसन ऐसा क्यों करते हैं.

धोनी ने दिया खास रिएक्शन 

सैमसन (Sanju Samson) ने जैसे ही टॉस जीतकर सिक्का जेब में रखा तभी चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) उन्हें देखने लगे. हालांकि धोनी ने सैमसन से कुछ कहा नहीं लेकिन उन्हें देखकर वो मुस्कराते नजर आए.

धोनी ने बना दिया रिकार्ड 

इस मैच में कप्तानी करने उतरते ही धोनी (MS Dhoni) ने एक खास उपलब्धि हासिल कर ली है. धोनी आईपीएल में एक टीम की 200 मैच में कप्तानी करने वाले पहले कप्तान बन गए हैं. इसी के साथ धोनी भारत के लिए टी20 मैचों में सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी करने वाले कप्तान बन गए हैं. दूसरे नंबर पर विराट कोहली हैं, जिन्होंने बैंगलोर की 128 मैचों में कप्तानी की है. इसके अलावा रोहित शर्मा ने 124 मैचों में मुंबई की कप्तानी की है. 

बता दें कि धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में भारत ने विश्व क्रिकेट में सब कुछ हासिल किया है. धोनी की कप्तानी में भारत ने टी 20 वर्ल्ड कप, वनडे वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जिताया है.

Source – Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *