Inshallah से Shah Rukh Khan का भी कटा पत्ता!! इस हैंडसम हंक संग रोमांस करेंगी Alia Bhatt

Shah Rukh Khan

Hrithik Roshan to join Alia Bhatt’s Inshallah: बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अपनी रोमांटिक फिल्म ‘इंशाल्लाह’ (Inshallah) के लिए साइन किया था। इस फिल्म में भाईजान अपने से कई साल छोटी आलिया भट्ट के साथ इश्क लड़ाते नजर आते। कई लोगों को यह आइडिया काफी अटपटा लगा था लेकिन संजय लीला भंसाली एक मैच्योर लव स्टोरी बनाना चाहते थे, जिसके लिए यह परफेक्ट कास्टिंग थी। फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह नजर आ रहा था लेकिन भाईजान ने अचानक से अपने हाथ इस प्रोजेक्ट से पीछे खींच लिए, जिसक बाद संजय लीला भंसाली को यह फिल्म बंद करनी पड़ी। 

सलमान खान के बाहर हो जाने के बाद सुनने में आया कि मेकर्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को साइन करने की सोच रहे हैं। शाहरुख खान के नाम का आधिकारिक ऐलान कभी नहीं हुआ लेकिन खबरों की मानें तो मेकर्स को लगता था कि ‘इंशाल्लाह’ के लिए भाईजान के बाद किंग खान परफेक्ट रहेंगे। 

अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स का भरोसा करें तो सुनने में आ रहा है कि किंग खान का पत्ता भी ‘इंशाल्लाह’ से कट गया है और मेकर्स ने अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से इसके लिए बात की है। ऋतिक रोशन को फिल्म का आइडिया अच्छा लगा है और उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है। 

बॉलीवुड बबल में छपी एक खबर के अनुसार, ‘फिल्म के मेकर्स ने ऋतिक रोशन से सलमान खान की जगह लेने के लिए बात की है। ऋतिक रोशन को फिल्म की कहानी पसंद आई है लेकिन वो अपना वक्त लेकर ही इस आधिकारिक रूप से साइन करेंगे। संजय लीला भंसाली को आलिया भट्ट का काम पसंद आया है और उन्होंने अदाकारा को इंशाल्लाह में लेने का मन बदलने का फैसला नहीं लिया है। आलिया ने कठिन समय में संजय लीला भंसाली का साथ दिया है, जिससे डायरेक्टर काफी प्रभावित हैं। वो चाहते हैं कि उनकी इंशाल्लाह में ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट काम करें।’

Source- bollywoodlife.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *