Indian Idol 12: जया प्रदा का खुलासा- रोमांटिक सीन करते वक्‍त धर्मेंद्र के छूट जाते थे पसीने

Jaya Prada viral photo

जया प्रदा (Jaya Prada) हाल ही में बतौर गेस्ट सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर पहुंची थी। शो के होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने ऐक्ट्रेस के साथ बेहद मजेदार गेम खेला।जिसमें ​​70 के दशक के सुपरहिट ऐक्टर की फोटो दिखाकर जया से कई दिलचस्प सवाल पूछे गए ।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) हाल ही में बतौर गेस्ट सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर पहुंची थी। शो के सभी प्रतियोगी ने खास तैयारियां की थी। इस दौरान जया प्रदा ने भी अपने जमाने के कई किस्से कहानी सुनाए। लेकिन सबसे मजेदार किस्सा जया (jaya prada reveals dharmendra being shy during romantic scenes) ने यह बताया कि रोमांटिक सीन करते वक्‍त उस जमाने के सुपरहिट ऐक्टर धर्मेंद्र के पसीने छूट जाते थे।

रोमांटिक सीन करते वक्त धर्मेंद्र के पसीने छूट जाते थे
दरअसल, इसकी शुरुआत कुछ ऐसे होती है जब शो के होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने ऐक्ट्रेस के साथ बेहद मजेदार गेम खेला। जिसमें 70 के दशक के सुपरहिट ऐक्टर की फोटो दिखाकर जया से कई दिलचस्प सवाल किये गए जिसके जया प्रदा ने भी दिलचस्प जवाब दिए।

इसी दौरान जया से पूछा गया कि रोमांटिक सीन करते वक्त किस स्टार को डर लगता था तो जया, धर्मेंद्र की फोटो देखकर कहती हैं। धर्मेंद्र के पसीने छूट जाते थे रोमांटिक सीन करते वक्त। वह रोमांटिक सीन का रिहर्सल करते थे लेकिन टेक के वक्त कुछ और ही करते थे।

70 के दशक का सबसे कंजूस स्टार कौन था इस पर जया प्रदा ने दिया मजेदार जवाब

दूसरा सवाल जया से यह पूछा गया कि कौन स्टार सबसे कंजूस था? तो जया ने बेहद मजेदार तरीके से जवाब देते हुए शत्रुघन सिन्हा का नाम लिया वहीं जया से पूछा गया कि ‘जोरू का गुलाम’ कौन ऐक्टर है इस पर जया बोलती हैं कौन नहीं होता जोरू का गुलाम लेकिन इशारों- इशारों में उन्होंने जीतेंद्र का नाम ले लिया।

आपको बता दें कि सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘इंडियन आइडल 12’ का प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें जया प्रदा, जज और होस्ट और शो के कंटेस्टेंट के साथ मस्ती- मजाक करती दिख रही हैं।

Source – navbharat times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *