India vs England: इस वजह से ODI सीरीज के 3rd मैच का वेन्यू पुणे की जगह हो सकता है मुंबई

cricket news

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है और इसके बाद पांच मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज भी खेली जाएगी। इंग्लैंड के भारत दौरे का अंत तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज के साथ होगा। वनडे सीरीज का आखिरी मैच 28 मार्च को पुणे में खेला जाना है, जिसे अब मुंबई शिफ्ट किए जाने को लेकर बात चल रही है। महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन (एमसीए) ने गुरुवार को कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच 28 मार्च को पुणे में होने वाले अंतिम वनडे को मुंबई शिफ्ट कराने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ कुछ चर्चा चल रही है।

एमसीए के मुताबिक अगर मैच मुंबई से होता है, तो इंग्लैंड खिलाड़ियों का भारत से प्रस्थान करना भी आसान होगा। एमसीए ने गुरुवार को जारी प्रेस रिलीज में कहा, ‘ऐसी भी कुछ चर्चा हो रही है कि एक मैच (28 मार्च को होने वाले अंतिम मैच) को शायद मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है, ताकि मेहमान टीम को मुंबई से ब्रिटेन प्रस्थान के लिए सुचारु सुविधा मुहैया की जा सके, लेकिन इस संबंध में अंतिम फैसले का इंतजार है।’

इस बीच संघ के अध्यक्ष विकास ककाटकर ने कहा कि एमसीए मार्च में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीन वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी के लिए तैयार है। डे-नाइट मैच 23 मार्च, 26 मार्च और 28 मार्च को गाहुंजे में स्टेडियम में खेले जाने हैं। फिलहाल चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है, तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद में खेला जाना है।

News Source – livehindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *