IND Vs SL: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका को लगा झटका, चोटिल हुआ टीम का सबसे अहम खिलाड़ी

IND Vs SL

IND Vs SL: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका का स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि अब तक इस खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट का एलान नहीं किया है.

IND Vs SL: इंडिया के खिलाफ 18 जुलाई से शुरू होने जा रही वनडे सीरीज से ठीक पहले श्रीलंका को तगड़ा झटका लगा है. श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज कुसल परेरा भारत के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि चोटिल होने की वजह से कुसल परेरा भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं. 

कुसल परेरा को चोट से उबरने में 6 हफ्ते का वक्त लग सकता है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक, ”कुसल परेरा का भारत के खिलाफ श्रृंखला से बाहर होना तय है. उन्हें कंधे में चोट लगी है. टीम ने चोट के बारे में विस्तार से नहीं बताया. उन्हें आधिकारिक तौर पर बाहर नहीं किया गया है लेकिन टीम के डॉक्टर ने कहा कि उन्हें छह सप्ताह तक बाहर रहना पड़ेगा.”

इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई लिमिटिड ओवर सीरीज में कुसल परेरा ने बेहतरीन फॉर्म दिखाया था. परेरा इंग्लैंड का दौरा करने वाली श्रीलंका टीम के कप्तान भी थे. लेकिन खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच अनुबंध विवाद के कारण कुसल परेरा को कप्तानी से हटा दिया गया है. कुसल परेरा के स्थान पर अब दासुन शनाका को कप्तान बनाया गया है.

18 जुलाई से शुरू होगी वनडे सीरीजhttps://imasdk.googleapis.com/js/core/bridge3.471.1_en.html#goog_130016684Ad ends in 14s

भारत के खिलाफ लिमिटिड ओवर सीरीज के लिए अब तक श्रीलंका की टीम भी फाइनल नहीं है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड द्वारा बनाए गए दोनों बायो बबल पिछले हफ्ते ही ब्रेक हो गए थे. इसी वजह से सीरीज को 13 जुलाई की बजाए 18 जुलाई से शुरू करने का फैसला किया गया.

भारतीय क्रिकेट टीम हालांकि तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए जुलाई की शुरुआत में ही श्रीलंका पहुंच गई थी. शुक्रवार शाम तक हालांकि भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली लिमिटिड ओवर सीरीज पर सारी स्थिति साफ होने की उम्मीद है.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *