IND Vs SL: भारत का श्रीलंका दौरा खटाई में पड़ा, मेजबान टीम में आया कोरोना का एक और मामला

IND Vs SL

IND Vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम पर कोरोना वायरस का कहर फूटा है. दो स्टाफ मेंबर्स के बाद अब एक खिलाड़ी की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

IND Vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली लिमिटिड ओवर सीरीज पर खतरे के बादल मंडराते नज़र आ रहे हैं. श्रीलंका क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिविट आई है. कोरोना वायरस का यह मामला सामने आने के बाद श्रीलंका की पूरी टीम को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया गया है.

इससे पहले भी श्रीलंका क्रिकेट टीम के दो स्टाफ मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर के बाद डेटा मैनेजर का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया था. हालांकि अब से पहले तक श्रीलंका क्रिकेट टीम के किसी भी खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई थी.

दोनों बायो बबल ब्रेक हुए

भारत के खिलाफ सीरीज हर हाल में करवाने के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने नए खिलाड़ियों के साथ एक और बायो बबल बना दिया था. लेकिन अब जो खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया है वह दूसरे बायो बबल का ही हिस्सा था. इसका मतलब यह है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड द्वारा बनाए गए दोनों बायो बबल में कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं. अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने तीसरे बायो बबल को बनाने की संभावना तलाशनी शुरू कर दी है.

इससे पहले वनडे सीरीज के कार्यक्रम में एक और बदलाव होने की जानकारी सामने आई थी. बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया था कि अब वनडे सीरीज 17 के बजाए 18 जुलाई से शुरू होगी. यह दूसरा मौका है जब कोरोना वायरस की वजह से वनडे सीरीज में बदलाव हुआ है. पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होनी थी.

दोनों बायो बबल ब्रेक होने की वजह से अब लिमिटिड ओवर सीरीज खतरे में भी पड़ गई है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड शनिवार शाम को या रविवार सुबह सीरीज को लेकर कोई बड़ा अपडेट जारी कर सकता है. 

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *