IND vs ENG: टेस्ट सीरीज़ के आगाज़ से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

IND vs ENG

India vs England: चार अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेली जानी है. इस सीरीज़ के आगाज़ से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है.

India tour of England 2021: विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है. जहां उसे चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलनी है. इस सीरीज़ के आगाज़ से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल चोटिल हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. 

एबीपी न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक, मयंक अग्रवाल के सिर में चोट लगी है और वह पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं. बता दें कि इससे पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल चोटिल हो गए थे. इसके बाद वह भी इंग्लैंड दौरे से भी बाहर हो गए थे. ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में मयंक अग्रवाल का ओपनिंग करना तय माना जा रहा था. 

सिराज की गेंद पर चोटिल हुए मयंक 

जानकारी के मुताबिक, मयंक अग्रवाल बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती टेस्ट से पहले अभ्यास सत्र के दौरान टीम के साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की शॉर्ट गेंद सिर पर लगने से चोटिल हो गये. इंग्लैंड दौरे पर गये भारतीय गेंदबाजों में सिराज सबसे तेज गेंदबाजी करते हैं. अभ्यास के समय मयंक ने उनकी शॉट गेंद से नजरें हटा ली, जिसके बाद गेंद उनकी सिर के पिछले हिस्से में हेलमेट से टकरा गयी. 

वह हेलमेट खोलने के बाद कुछ असहज महसूस कर रहे थे और फिर फिजियो नितिन पटेल उनके साथ जमीन पर बैठे गये. इसके बाद वह सिर के पिछले हिस्से पर हाथ रखकर पटेल के साथ नेट से बाहर निकल गये. यह उम्मीद की जा है रही कि टेस्ट मैच खेलने के लिए मंजूरी मिलने से पहले अनिवार्य रूप से उन्हे ‘कनकशन’ जांच से गुजरना होगा. 

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *