Honey Singh Car Collection: तेज रफ्तार गाड़ियों के शौकीन हैं हनी सिंह, ऑडी से लेकर जैगुआर तक सिंगर के गैराज में खड़ी हैं ये कारें

Honey Singh Car Collection सिंगर रैपर और म्यूजिक कंपोज़र हनी सिंह आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने गानों में बड़ी-बड़ी कारें घुमाने वाले हनी सिंह असल जिंदगी में भी लग्जरी कारों के शौकीन हैं। ऑडी से लेकर जैगुआर तक यह गाड़ियां उनके गैराज की शोभा बड़ा रही हैं।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर, कंपोज़र और रैपर यो यो हनी सिंह आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। हनी का नाम उन चुनिंदा गायकों में आता है, जिन्होंने शोहरत की बुलंदियों को चूमा है और इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया। इस सिंगर,रैपर को लैविश लाइफ स्टाइल जीने के लिए भी जाना जाता है। हनी सिंह के गानों में आप एक से एक लग्जरी कारों को देख सकते हैं। अपने वीडियो सॉन्ग्स में बड़ी-बड़ी कारें घुमाने वाले लाखों युवा दिलों की धड़कन हनी सिंह असल जिंदगी में भी तेज रफ्तार कारों के शौकीन हैं और उनके गैराज में एक से एक शानदार प्रीमियम लग्जरी कारें खड़ी हुई हैं। आज हनी सिंह के जन्मदिन के मौके पर एक नज़र उनके कारों के कलेक्शन पर डालते हैं।

ऑडी Q7: पंजाब के इस टैलेंटेड स्टार हनी सिंह के पास ऑडी की सुपर शानदार एसयूवी- Q7 भी है। हनी लग्जरी गाड़ियों से खासा लगाव रखते हैं और उन्हें अपने रैप की तरह ही तेज़ तर्रार कारों का भी शौक है। ऑडी Q7 एसयूवी की बात करें तो इसमें 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 248 bhp पावर और 370 Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम है। Audi Q7 महज़ 6.9 सेकेंड में 0-100 किमी. प्रतिघंटा की स्पीड पकड़ने में सक्षम है। यह कार भारतीय सेलिब्रिटीज़ के बीच काफी पॉपुलर है। कीमत की बात करें तो 69.21 लाख से लेकर 81.11 लाख रुपये के एक्स-शोरूम प्राइज़ दिल्ली है।

जैगुआर एक्सजेएल सुपरचार्ज्ड: हनी सिंह ने अपने लिखे और गाये हुए गीत ‘धीरे-धीरे’ की सफलता के बाद अपनी मां को एक खास तोहफे के रूप में Jaguar XJL Supercharged कार भेंट की। Jaguar XJL की बात करें तो कंपनी ने इसमें 3.0-लीटर का V6 डीजल इंजन दिया है जो 301 बीएचपी और 689 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है। रफ्तार में यह कार ऑडी Q7 को पीछे छोड़ती है और महज़ 6.2 सेकंड में 0-100 किमी प्रतिघंटा की स्पीड पकड़ सकती है और 250 किमी. इसकी टॉप स्पीड है। जैगुआर एक्सजेएल सुपरचार्ज्ड की कीमत 1.1 करोड़ रुपये एक्स शोरूम है।

ऑडी R8 V10: हनी सिंह लग्जरी कारों के किस कदर शौकीन है, इस बात का अंदाज़ा आप उनकी कारों की लिस्ट से लगा सकते हैं, जिसमें लगातार लग्जरी कारों के दाम बढ़ते ही जा रहे हैं। इंडिया के फर्स्ट रैपर हनी सिंह के पास एक ऑडी R8 V10 लग्जरी कार भी है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें एक 5.2-लीटर V10 इंजन दिया गया है जो 517 एचपी पावर और 530 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है और यह कार क्वाट्रो के साथ 7-स्पीड ट्विन-क्लच DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आती है। कार 330 किमी / घंटा की टॉप स्पीड के साथ चल सकती है और इसकी कीमत 2.47 करोड़ रुपये एक्स शोरूम दिल्ली है।

Source – Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *