Haseen Dillruba : बोल्ड सीन शूट करते हुए ऐसा था तापसी पन्नू का हाल, हर्षवर्धन और विक्रांत के साथ वीडियो वायरल

Haseen Dillruba

फिल्म हसीन दिलरुबा से तापसी पन्नू के कई बोल्ड सीन चर्चा में हैं. अब तापसी ने इन सीन की शूटिंग के दौरान का वीडियो शेयर किया है जिसमें देखें कि जब वह हर्षवर्धन के साथ शूट कर रही थीं तब क्या हुआ था.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshwardhan Rane) की फिल्म हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba) रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. इस बीच तापसी फिल्म से जुड़े कुछ वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. अब हाल ही में तापसी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें आप देखेंगे कि कैसे वह सभी के साथ सेट पर खूब मस्ती करती हैं.

वीडियो में विक्रांत पहले तापसी की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि मिलिए तापसी पन्नू से 2019-2020 की बेस्ट एक्ट्रेस. तभी कोई बीच में आता है और शूट के लिए बुलाता है. जिसके बाद विक्रांत कहते हैं अरे रहने दो न यहीं. मैं तारीफ कर रहा था इनकी. इसके बाद विक्रांत, तापसी के पैरों में गुदगुदी करते हैं.

फिर उस सीन के मेकिंग दिखाई गई है जब तापसी और हर्षवर्धन के बीच इंटीमेट सीन्स की शूटिंग होनी थी. डायरेक्टर तापसी को कहते हैं कि उन्हें हर्षवर्धन के कान में कुछ रोमांटिक सा कहना है, लेकिन तापसी कुछ अजीब ही बोलने लग जाती हैं कि हर्षवर्धन भी हंसने लगते हैं.

इसके बाद तापसी को एक बोल्ड पोज देने को कहते हैं, लेकिन तापसी ऐसे खड़ी होती हैं कि डायरेक्ट कहता है कि ऐसा लग रहा है लैंप पोस्ट है.

फिर तापसी और विक्रांत बात करते हुए नजर आते हैं जब एक्ट्रेस उनसे कहती हैं कि अरे तेरी सगाई हो गई है ओह तो मैं तुझे ये बात नहीं बता सकती फिर विक्रांत भी बात जानने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं और कहते हैं कि नहीं, नहीं सच बता.

इस वीडियो को शेयर कर तापसी ने लिखा, ‘जितना मजा आपको फिल्म देखने में आया, उतना हमें इसे बनाने में आया. देखें फिल्म बनाते हुए कितनी मस्ती की गई.’

यहां देखें वीडियो watch video here

बता दें कि हसीन दिलरुबा  नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है और कनिका ढिल्लों ने इसकी कहानी लिखी है.

Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *