Handsome Salary: बॉलीवुड के इन 5 सुपरस्टार के बॉडीगार्ड्स को मिलती है करोड़ों में सैलरी, जानिए कौन है सबसे आगे

amitabh bachchan

बॉलीवुड सितारों के बॉडीगार्ड भी इन दिनों खूब चर्चा में रहते हैं, जहां ये बहुत ही कम ही लोग जानते हैं कि इन बॉडीगार्ड की सैलरी करोड़ों में होती है. आइए जानें शाहरुख, सलमान आमिर समेत ये 5 दिग्गज सितारे अपने बॉडीगार्ड को कितनी सैलरी देते हैं.

भारत में बॉलीवुड सितारों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जहां कई बार बॉलीवुड सितारों को उनके फैंस बेहद बुरी तरह से घेर भी लेते हैं. जहां ऐसे मौकों पर उनका साथ देने के लिए उनके पास उनके बॉडीगार्ड मौजूद होते हैं. आपको बता दें, बॉलीवुड सितारों की तरह ये बॉडीगार्ड्स भी हमेशा चर्चा में रहते हैं, जहां ये अपने स्टार को किसी भी परिस्थिति से निकालकर बाहर ले आते हैं. ये बॉडीगार्ड हमेशा उनके साथ होते हैं, चाहे वो किसी पार्टी में शिरकत करने पहुंचे या वो शूटिंग पर हों. आइए आज जानते हैं इन बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड्स की सैलरी कितनी होती है.

सलामन खान के बॉडीगार्ड शेरा

 Salman Khan Shera

सलमान खान (​Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) बॉलीवुड के सबसे चर्चित बॉडीगार्ड हैं. वो सलमान खान को मालिक के नाम से बुलाते हैं. सलमान खान के पास शेरा पिछले 25 साल से काम कर रहे हैं. शेरा, सलमान खान के साथ हमें हर तस्वीर में नजर आते हैं. सलमान खान खुद शेरा को अपने परिवार की तरह रखते हैं. यहां तक कि सलमान खान ने शेरा के कंपनी की यूनीफॉर्म को अपनी फिल्म बॉडीगार्ड में खुद पहना था. शेरा ने अपने एक खास इंटरव्यू में कहा था कि जितना सलमान खान ने मेरे लिए किया है, उतना इस इंडस्ट्री में किसी ने अपने बॉडीगार्ड के लिए नहीं किया होगा. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार सलमान खान हर साल शेरा को 2 करोड़ रुपए की सैलरी देते हैं.

शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह

Shah Rukh Khan Ravi Singh

जो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन हैं, वो जानते होंगे रवि सिंह (Ravi Singh) शाहरुख खान की परछाई हैं, रवि, शाहरुख के साथ हर जगह होते हैं. शाहरुख, रवि के साथ विदेश भी जाते हैं. रवि सिंह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले बॉडीगार्ड हैं. जहां TOI के मुताबिक शाहरुख खान हर साल रवि सिंह को 2.7 करोड़ रुपए की सैलरी देते हैं.

अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे

 Amitabh Bachchan Jitendra Shinde

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा अपने फैंस ने घिरे रहते हैं. उनकी सुरक्षा के लिए हमने कई बार उनके साथ जितेंद्र शिंदे (Jitendra Shinde) को देखा है. जितेंद्र शिंदे, बिग बी के पर्सनल बॉडीगार्ड हैं जो उनके साथ हमेशा उनकी सुरक्षा करते हुए नजर आते हैं. टाइम्स नाउ के मुताबिक अमिताभ बच्चन हर साल जितेंद्र को 1.5 करोड़ रुपए की सैलरी देते हैं.

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड श्रेयसे थेले

Akshay Kumar Shreysay Thele

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयसे थेले (Shreysay Thele) है लेकिन एक्टर ने उनका नाम राजू रखा है. जहां अक्षय हमेशा राजू के साथ ही नजर आते हैं. राजू, अक्षय कुमार के साथ पिछले 15 साल से काम कर रहे हैं. वो कई बार अक्षय कुमार के बेटे आरव को भी सुरक्षा देते हुए नजर आते हैं. मिड-डे की खबर के अनुसार अक्षय कुमार हर साल राजू को 1.2 करोड़ की सैलरी देते हैं.

आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े

Aamir Khan Yuvraj Ghorpade

आमिर खान (Aamir Khan) कई बार बहुत ही प्राइवेट तरह से अपनी मूवमेंट करते हैं. जहां उनके साथ हमें अक्सर युवराज घोरपड़े (Yuvraj Ghorpade) उनकी सुरक्षा के लिए नजर आते हैं, आमिर खान हर साल युवराज घोरपड़े को 2 करोड़ की सैलरी देते हैं.’

Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *