Gauahar Khan को पति Zaid Darbar ने दी थी शादी कैंसिल करने की धमकी, एक्ट्रेस ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

Gauahar Khan

एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी शादी और पति जैद दरबार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि, जैद ने उनसे कहा कि, अगर वो उनकी बात नहीं मानेगी तो वो ये शादी कैंसिल कर देंगे.

एक्ट्रेस गौहर खान औऱ उनके पति बी-टाउन में फैन्स की फेवरेट जोड़ियों में से एक है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. दोनों की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी. और हाल ही में ये कपल शादी के 6 महीने बाद हनीमून के लिए गया था. लेकिन इसी बीच गौहर ने सभी के सामने एक चौंका देना वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि, जैद ने शादी के लिए उनके सामने एक शर्त रखी थी. जिसे उन्हें हर हाल में पूरा करना ही था.  

जैद ने शादी के लिए शर्त रखी थी

हाल ही में शो कॉफी टाइम विद ग्रिहा में पहुंची गौहर खान ने अपनी लाइफ और शादी को लेकर कई खुलासे किए है. उन्होंने शादी के बाद का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि, जैद ने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हारे लिए, तुम्हारे काम का शेड्यूल सब मैनेज कर लूंगा, लेकिन अगर तुम शादी में मेहंदी नहीं लगवाओगी तो मैं शादी नहीं करूंगा. दरअसल, जैद को मेहंदी बहुत पसंद है और वो चाहते थे कि मैं शादी मेहंदी जरूर लगावाउं.

शादी के बाद मेरी शूटिंग थी

गौहर ने आगे बताया कि, मैं मेहंदी नहीं लगवाना चाहती थी, क्योंकि शादी के कुछ दिन बाद ही मुझे मेरी फिल्म 14 फेरे की शूटिंग के लिए मुंबई जाना था. वहीं इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में उनहोंने बताया कि जैद बहुत सपोर्टिव हैं शादी के बाद वो मेरे साथ फिल्म की शूटिंग के लिए भी गए थे.

फिल्म में मेरे हाथों पर शादी की मेहंदी लगी है

वहीं गौहर ने फिल्म का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि, 14 फेरे में मेरे हाथों में जो मेहंदी लगी है वो मेरी शादी की ही है. पता नहीं अल्लाह ने क्या प्लान बनाया, लेकिन शादी के बाद मुझे जो शूटिंग करनी पड़ी, वो सभी सीन्स शादी के ही थे तो मुझे कोई प्रोब्लम नहीं हुई.

बता दें कि गौहर की फिल्म 14 फेरे हाल ही में zee 5 पर रिलीज हुई है. फिल्म में विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *