Gangubai Kathiawadi Teaser: मैं गंगूबाई… ‘कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं’

टीजर में आलिया भट्ट का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में आलिया काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. फिल्म में आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी के…

एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में आलिया भट्ट का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में आलिया काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. फिल्म के लिए आलिया ने अपने हाव-भाव और टोन पर काफी मेहनत की है ये टीजर में साफ दिखाई दे रहा है.

क्या है टीजर में?

1 मिनट 31 सेकंड के टीजर वीडियो में आलिया भट्ट पूरी तरह छाई हुई हैं. ट्रेलर की शुरुआत वॉइस ओवर से होती है. इसमें कहा गया- कहते हैं कि कमाठीपुरा में कभी अमावस की रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है. टीजर में आलिया भट्ट की एंट्री भी जबरदस्त अंदाज में होती है. वो कहती हैं- गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी. फिल्म में आलिया का जेस्चर भी काफी अपीलिंग है. गंगूबाई के रोल के लिए जो हिम्मत, ताकत, गुस्सा और निडरता चाहिए वो सब आलिया के तेवर में साफ नजर आया.

आलिया के दमदार संवाद

टीजर में आलिया ने एक से बढ़कर एक डायलॉग बोले हैं. इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं, न पुलिस से न एमएलए से ने मंत्री से किसी के बाप नहीं डरने का, जमीन पर बैठी बहुत अच्छी लग रही है तू आदत डाल ले क्योंकि तेरी कुर्सी तो गई, कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं जैसे डायलॉग आलिया ने दमदार तरीके से बोले हैं. आलिया काफी एक्सप्रेसिव नजर आईं.

यहां देखें टीजर..

आलिया का अट्रैक्टिव लुक 

पूरे टीजर में आलिया का लुक काफी शानदार है. बड़ी सी बिंदी, मोटा-मोटा काजल, फूलों की जूलरी पूरे लुक में आलिया काफी सुंदर दिख रही हैं. आलिया के लुक पर काफी काम किया गया है. फिल्म का सेट भी काफी शानदार और बड़ा है. यकीनन संजय लीला भंसाली की छाप टीजर में देखने को मिली.

फिल्म में होंगे स्पेशल डांस नंबर

बता दें कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी किताब ‘द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर आधारित है. खबरों की मानें तो संजय अपनी इस फिल्म में भी कुछ कमाल के डांस नंबर्स डालने जा रहे हैं. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “फिल्म में आलिया के दो स्पेशल डांस नंबर होंगे. इनमें इनमें से एक तो टिपिकल भंसाली नंबर होगा, जिसे बहुत लैविश अंदाज में 200 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स के साथ शूट किया जाएगा.”  

टीजर को मिल रहा कैसा रिस्पॉन्स?

फैंस टीजर की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा आलिया की जिंदगी का अबतक का सबसे मुश्किल रोल है ये. हैट्स ऑफ आलिय भट्ट. ये बॉम्बे की क्वीन हैं और बॉक्स ऑफिस पर राज करने जा रही हैं. आलिया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं टीजर में. वहीं एक ने लिखा उनकी एक्टिंग शानदार है. ऑडियंस को इस तरह के आर्टिस्ट को सपोर्ट करना चाहिए. एक ने लिखा आलिया भट्ट बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं. इसी तरह के कई कमेंट देखने को मिल रहे हैं. आलिया की एक्टिंग की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं

Source – Aaj Tak

Leave a Reply

Your email address will not be published.