F9 Teaser : विन डीजल की रफ्तार पर लगाम लगाएंगे जॉन सीना, F&F फैमिली की धमाकेदार वापसी

hollywood news hindi

F9 को शुरू में 2020 में रिलीज़ करने की तैयारी थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण इसे स्थगित कर दिया गया. अब यह फिल्म इस साल 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

फास्ट एंड फ्यूरियस’ (Fast And Furious) फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ‘F9’ का टीजर रिलीज हो गया है. यह नया टीजर सुपर बाउल 2021 (Super Bowl 2021) के दौरान जारी किया गया. फिल्म का टीजर भले ही छोटा है, लेकिन यह दिखाता है कि ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फैमिली के सभी मुख्य सदस्यों का एक बार फिर से भावनात्मक रूप से मिलन होने जा रहा है. एक दूसरे से मिलने के बाद कैसे वे सब अपने मिशन को अंजाम देते हैं. इस फिल्म में विन डीजल (Vin Diesel), मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेस गिब्सन, क्रिस ‘लुडाक्रिस’ ब्रिजस, जोर्डना ब्रेवस्टर, नाथाली इमैनुएल और सुंग कांग जैसे पुराने कलाकार तो हैं ही, लेकिन इसमें एक नया नाम जुड़ा है, जो है- जॉन सीना (John Cena).

यह फिल्म एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसमें विन और जॉन सीना के पावर पैक एक्शन सीन देखें जाएंगे. वहीं, नए टीजर की बात करें तो यह 30 सेकंड का वीडियो सब कुछ बयां कर रहा है. फैमिली डिनर चल रहा है. सब एक दूसरे के साथ हंसी मजाक कर रहे हैं. जॉन सीना अग्रेसिव मूड में कार की स्टीयरिंग्स को जकड़े हुए हैं. फुल स्पीड में कार से पीछा करने से लेकर धमाकेदार स्टाइल में उड़तीं गाड़ियों तक इस टीजर में दिखाया गया है.

डेमिनिक टोरेटो को याद आए पुराने दिन

दुनिया बदलने का एक तरीका है, लेकिन एक चीज है जो हमेशा एक जैसी रहती है… यह डायलॉग विन डीजल उर्फ डेमिनिक टोरेटो को बोलते हुए देखा जा सकता है. वह अपने पुराने दिनों को याद करते हैं. वहीं, जॉन सीना के फिल्म से जुड़ने पर दर्शकों के बीच इसे लेकर क्रेज और ज्यादा हो गया है. जॉन सीना और विन डीजल के बीच एक्शन सीन्स को देखने के लिए दर्शक बेताबी से इंतजार कर रहे हैं.

जस्टिन ली ने डैनियल केसी के साथ मिलकर इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है. जस्टिन ली ने इसका निर्देशन भी किया है. फिल्म को शुरू में 2020 में रिलीज़ करने की तैयारी थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया. अब यह फिल्म इस साल 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ सीरीज होगी बंद

विन डीजल की अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी ने 2001 में पहली ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फिल्म की शुरुआत के बाद से अब तक नौ फिल्मों का निर्माण किया है. बता दें कि कुछ महीने पहले ही यूनिवर्सल पिक्चर्स ने फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज को बंद करने का फैसला लिया था. स्टूडियो ने घोषणा करते हुए कहा था कि लंबे समय से चली आ रही फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी को 11वीं इंस्टॉलमेंट के बाद बंद कर दिया जाएगा.

इसका यह मतलब नहीं है कि फास्ट एंड फ्यूरियस की सिनेमाई दुनिया खत्म हो रही है. हालांकि डीजल के करैक्टर डेमिनिक टोरेटो और उनके साथी चोरों के परिवार की स्टोरी लाइन को 11 वीं सीरीज में खत्म किया जाएगा. यूनिवर्सल स्टूडियो फास्ट एंड फ्यूरियस के कैरेक्टर के आधार पर स्पिन ऑफ फिल्मों पर काम चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *