Exclusive: पोर्न वीडियो मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से परेशान शिल्पा शेट्टी ने उठाया ये बड़ा कदम

Raj Kundra Arrested

Raj Kundra Arrest: अपने पति राज कुंद्रा की कल रात हुई गिरफ्तारी से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कुछ इस कदर परेशान हैं कि उन्होंने आगे कुछ दिनों के लिए ये बड़ा फैसला ले लिया है.

मुम्बई : पोर्न वीडियोज बनाने के रैकेट के एक मामले में मुख्य आरोपी बनाए गए अपने पति राज कुंद्रा की कल रात हुई गिरफ्तारी से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कुछ इस कदर परेशान हैं कि उन्होंने डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के शूटिंग टाल दी है.

एबीपी न्यूज़ को एक विश्वसनीय सूत्र ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया, “सोमवार तक यह तय था कि आज शिल्पा शेट्टी बतौर जज डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के चौथे सीजन के दो एपिसोड्स की शूटिंग करेंगी. मगर जैसे ही रात को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर आई, शिल्पा शेट्टी ने शो की शूटिंग करने का इरादा बदल दिया.”

गौरतलब है कि ‘सुपर डांसर’ की शूटिंग अक्सर हर सोमवार या फिर  मंगलवार में से एक दिन होती है और वीकएंड के दोनों एपिसोड्स की शूटिंग एक ही दिन में की जाती है. एबीपी न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक, बदले हुए हालात को देखते हुए अब शिल्पा शेट्टी के बगैर ही शो के अन्य दो जजों – गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ शो की शूटिंग हो रही है.

Exclusive: पोर्न वीडियो मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से परेशान शिल्पा शेट्टी ने उठाया ये बड़ा कदम

उल्लेखनीय है कि कोरोनो की दूसरी लहर के बाद जब शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के कई सदस्यों के साथ साथ खुद भी कोरोना से संक्रमित हो गईं थीं तो  ‘सुपर डांसर’ के कुछ एपिसोड्स को शिल्पा‌ शेट्टी के बगैर ही शूट करना पड़ा था.

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने के मामले में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं.  क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे. लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के मामले में एबीपी न्यूज़ ने शिल्पा शेट्टी की भी प्रतिक्रिया भी जाननी चाही मगर खबर लिखे जाने तक शिल्पा शेट्टी की ओर से हमें कोई प्रतिक्रिया हासिल नहीं हुई थी. 

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *