Entertainment News Of The Day: Ranbir Kapoor और Sanjay Leela Bhansali को हुआ कोरोना, Bobby Deol ने Aashram 2 की रिलीज डेट का किया खुलासा

Entertainment News Of The Day: बॉलीवुड लाइफ हिन्दी की इस रिपोर्ट में जानिए कि आज किन-किन खबरों ने एंटरटेनमेंट जगत में धमाका किया, जिन्होंने सिनेमाप्रेमियों का ध्यान आकर्षित किया…

एंटरटेनमेंट जगत में 9 मार्च के दिन कई चौंकाने वाली खबरें सामने आईं जिन्होंने सिनेमाप्रेमियों को हिलाकर रख दिया। आज के दिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना वायरस की धमक दोबारा देखने को मिली तो वहीं बॉबी देओल ने बॉलीवुड लाइफ के साथ बात करते हुए आश्रम सीजन 2 की लेटेस्ट अपडेट फैंस के साथ शेयर की। इन खबरों के अलावा भी कई ऐसी खबरें रहीं, जिन्होंने सिनेमाप्रेमियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। आइए आपको आज की 5 बड़ी खबरें बताते हैं:

1. रणबीर कपूर को हुआ कारोना वायरस:
बॉलीवुड के ‘बर्फी बॉय’ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को कोरोना वायरस ने अपने चपेट में ले लिया है। रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इन खबरों पर पक्की मुहर लगाई और बताया कि उनका बेटा रिकवर कर रहा है और जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएगा।

2. संजय लीला भंसाली को हुआ कोरोना, आलिया ने खुद को किया आइसोलेट:
बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त थे, जिस दौरान उन्हें यह गंभीर बीमारी हुई है। सुनने में आ रहा है कि संजय लीला भंसाली को कोरोना होने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

3. बॉबी देओल ने बताया कब आएगी आश्रम 2:
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बॉलीवुड लाइफ के साथ बात करते हुए बताया है कि ‘आश्रम 2’ (Aashram 2) कब रिलीज होगी ? बॉबी ने बताया है कि वो अप्रैल-मई से ‘आश्रम 2’ की शूटिंग शुरू कर देंगे और मेकर्स इसे साल 2021 के अंत तक रिलीज करेंगे।

4. अनुपमा कराएगी काव्या और वनराज की शादी:
टीवी की दुनिया के सुपरहिट धारावाहिक ‘अनुपमा’ में जल्द ही जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा। इस शो में ‘अनुपमा’ जल्द ही काव्या और अपने पति वनराज की शादी कराएगी। काव्या और वनराज की शादी के दौरान बड़ा धमाका होने की उम्मीद है।

5. प्रभास मुंबई में तलाश रहे हैं आशियाना:
साउथ सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों मुंबई में अपने लिए घर तलाश रहे हैं। दक्षिण भारत के साथ-साथ प्रभास की नॉर्थ इंडिया में भी शानदार फैन-फॉलोइंग है। इस फैन-फॉलोइंग को भुनाने के लिए प्रभास हिन्दी फिल्मों पर भी ध्यान देना चाहते हैं, जिसके चलते वो मुंबई में घर तलाश रहे हैं।

Source – Bollywood life

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *