Elimination Chamber के लिए बेहद खतरनाक मैच का ऐलान, WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे 6 दिग्गज सुपरस्टार्स

wwe news

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) होने वाला है, जोकि 21 फरवरी (भारत में 22 फरवरी) को लाइव आने वाला है। इस हफ्ते Raw में शेन मैकमैहन (Shane McMahon) और एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने Elimination Chamber पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है।

ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप को 5 पूर्व चैंपियंस के खिलाफ एलिमिनेशन चैंबर मैच में डिफेंड करने वाले हैं। मैकइंटायर का मुकाबला Elimination Chamber के अंदर शेमस, रैंडी ऑर्टन, जैफ हार्डी, द मिज और एजे स्टाइल्स के खिलाफ होने वाला है।

आपको बता दें कि एडम पीयर्स ने Raw की शुरुआत में शेन मैकमैहन का स्वागत किया था। शेन मैकमैहन ने इसके बाद एडम पीयर्स से Elimination Chamber के लिए बड़ा ऐलान करने के लिए कहा। इसके बाद एडम पीयर्स ने Elimination Chamber के मेन इवेंट के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर अपने पूर्व दोस्त के खिलाफ चाहते थे मैच

शेन मैकमैहन द्वारा Elimination Chamber मैच का ऐलान करने के बाद जब वो अपनी कार के पास थे, तो ड्रू मैकइंटायर उनसे मिले थे। इस बीच ड्रू मैकइंटायर ने साफ किया कि उन्हें चैंबर मैच से कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि वो अपने पूर्व दोस्त और केल्टिक वॉरियर शेमस के खिलाफ सिंगल्स मैच चाहते थे।

शेमस ने पिछले हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर को ब्रोगकिक देते हुए उन्हें धोखा दिया था। इसके बाद उम्मीद थी कि मैकइंटायर और शेमस के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला Elimination Chamber में देखने को मिल सकता है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ और अब मैकइंटायर को अपनी चैंपियनशिप 5 सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करनी होगी।

इस मैच में शामिल 5 सुपरस्टार्स में से रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और द मिज के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो चुके हैं और तीनों को ही हरा भी चुके हैं। हालांकि यह मैच मैकइंटायर के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है और निश्चित ही फैंस को एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है।

अभी Elimination Chamber के लिए सिर्फ द ही मैच का ऐलान हुआ है, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले समय में और भी मैचों का ऐलान किया जा सकता है। रोड टू WrestleMania से पहले हर एक पीपीवी काफी अहम होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *