Ekta Kapoor से भिड़कर ‘बड़ी गलती’ कर चुके हैं ये TV Stars, इंडस्ट्री से कई लोगों का हो गया पत्ता साफ

एकता कपूर (Ekta Kapoor) से पंगा ले चुके हैं ये स्टार्स

टीवी क्वीन एकता कपूर के साथ कोई भी कलाकार अपने रिश्ते नहीं बिगाड़ना चाहेगा लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं, जो एकता संग खुले तौर पर पंगा ले चुके हैं। बॉलीवुड लाइफ की इस खास रिपोर्ट में जानिए कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में…

आमना शरीफ (Aamna Sharif)

आमना शरीफ (Aamna Sharif)

एकता कपूर ने आमना शरीफ को सीरियल ‘कहीं तो होगा’ के जरिए टीवी इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। इस सीरियल के बाद आमना और एकता कपूर के अनबन की खबरें सामने आई थी। दोनों के बीच हुई लड़ाई की वजह सामने तो नहीं आई थी लेकिन दोनों के बीच आई दूरियां हर किसी को दिख रही थी। सालों बाद ‘एक विलेन’ में जब आमना नजर आई तो खबरें आई कि दोनों के बीच की खटास अब खत्म हो चुकी है।

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat)

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat)

पुलकित सम्राट ने एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में लक्ष्य का किरदार अदा किया था। इस सीरियल के दौरान ही पुलकिट और एकता के बीच अनबन हुई थी। पुलकिट ने पेमेंट को लेकर एकता और बालाजी टेलीफिल्म्स पर गंभीर आरोप लगाए थे।

प्राची देसाई (Prachi Desai)

प्राची देसाई (Prachi Desai)

प्राची देसाई ने एकता कपूर के करियर के हिट सीरियल ‘कसम से’ में लीड रोल निभाया था। एक समय ऐसा था जब प्राची और एकता एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहती थी। बाद में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हुआ और एकता ने ही फिल्म ‘रॉक ऑन’ के लिए उनका नाम सुझाया था। इसके बाद अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में भी एकता ने प्राची को अहम रोल दिया था।

अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay)

अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay)

सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मिहीर वीरानी का रोल निभाने वाले अमर उपाध्याय काफी लम्बे समय तक लाइमलाइट से गायब ही थे। बताया जाता है कि अमर और एकता की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

एकता कपूर की बेस्टफ्रेंड अनीता हसनंदानी की बॉन्डिंग को हर कोई पसंद करता है लेकिन कम लोगों को ही पता होगा कि एक समय ऐसा भी था जब दोनों के बीच बड़ी लड़ाई हुई थी। जब एकता ने प्राची को फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में कास्ट किया था, तब अनीता को ऐसा लगा था कि उन्हें साइडलाइन किया जा रहा है। इसके बाद एकता ने अनीता संग दोस्ती बरकरार रखने के लिए उन्हें कई प्रोजेक्ट्स में काम दिया था। एकता ने अनीता को ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘ये है मोहब्बतें’ जैसे प्रोजेक्ट्स में काम दिया। जिसके बाद दोनों के रिश्ते सामान्य हुए।

एजाज खान (Eijaz Khan)

एजाज खान (Eijaz Khan)

एजाज खान ने एकता कपूर के कई हिट शोज में काम किया है।अनीता हसनंदानी और उनके ब्रेकअप के बाद एकता कपूर भी एजाज से दूरियां बनाने लगी थीं।

कुशाल टंडन (Kushal Tandon)

कुशाल टंडन (Kushal Tandon)

सालों पहले कुशाल टंडन ने ट्विटर पर ‘नागिन 3’ का मजाक बनाया था, एकता कपूर को ये बात नागवार गुजरी थी। अब दोनों में सब कुछ ठीक है और हाल ही में कुशाल ने एकता की एक वेब सीरीज में भी काम किया है।

पार्थ समथान (Parth Samthaan)

पार्थ समथान (Parth Samthaan)

पार्थ समथान और विकास गुप्ता के बीच हुई लड़ाई में एकता ने हमेशा ही विकास का साथ दिया, जिसकी वजह से पार्थ के साथ उनकी खिटपिट होती ही रहती थी।

राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal)

राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal)

राजीव खंडेलवाल और एकता कपूर एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे लेकिन चीजें तब खराब हुई जब राजीव ने कहा था कि वो एकता कपूर के बिना भी इंडस्ट्री में बड़ा नाम बना सकते हैं।

रोनित रॉय (Ronit Roy)

रोनित रॉय (Ronit Roy)

रोनित रॉय ने एकता कपूर के दो हिट सीरियल (क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसौटी जिंदगी की) में काम किया था। बीच में दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी। बाद में रोनित ने एकता की कई सीरीज में काम किया था।

स्मृति ईरानी (Smriti Irani)

स्मृति ईरानी (Smriti Irani)

स्मृति ईरानी के साथ भी एकता कपूर की अनबन हो चुकी है। इस वाकये के बाद ही स्मृति ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ छोड़ दिया था और तब एकता ने तुलसी वीरानी के रोल के लिए गौतमी कपूर को कास्ट किया था। टीआरपी लिस्ट में इस सीरियल का हाल बुरा हुआ था और इसके बाद एकता को स्मृति को मनाना पड़ा था। तब जाकर स्मृति इस शो में लौटकर आई थीं।

Source – Bollywood life

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *