Dil De Diya Teaser : दिशा पाटनी को छोड़कर सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस को दिया दिल, देखें गाने का टीजर

Salman Khan

सलमान खानSalman khan) ने गाने के टीजर शेयर करते हुए लिखा-हमारा अगला गाना कल रिलीज होने वाला है. आशा करता हूं आपको ये भी पसंद आएगा.

सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई(Radhe your most wanted bhai) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. हर साल ईद के मौके पर सलमान अपने फैंस को फिल्म का तोहफा देते हैं. सलमान की फिल्म का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है. अब फिल्म का दूसरा गाना रिलीज होने के लिए तैयार है. इस गाने का नाम दिल दे दिया(Dil de diya) है. इस गाने में सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने गाने के टीजर शेयर करते हुए लिखा-हमारा अगला गाना कल रिलीज होने वाला है. आशा करता हूं आपको ये भी पसंद आएगा. एक घंटे में इस पोस्ट को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. गाने में सलमान खान जैकलीन के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

दिल दे दिया गाने को ग्रैंड सेट पर शूट किया गया है. टीजर में जैकलीन ट्रेडिशनल अवतार में डांस नंबर करती नजर आ रही हैं. यह पहली बार नहीं है कि सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने किसी आइटम नंबर पर डांस किया हो. पहले भी दोनों किक के गाने जुम्मे की रात पर धमाल मचा चुके हैं. इस गाने को कमाल खान और पायल देव ने गाया है. बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया है.

सीटी मार गाना हुआ था रिलीज

सलमान और दिशा के गाने सीटी मार की बात करे तो इसे भाईजान की खास दोस्त यूलिया वंतूर और कमाल खान ने गाया है. गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने गाए हैं. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं. गाने में सलमान खान का डांस फैंस को दीवाना बनाने वाला है. वहीं उनके साथ दिशा पाटनी की केमिस्ट्री देखने लायक है. गाने में साउथ के स्टाइल के साथ हिप-हॉप करते दोनों नजर आ रहे हैं.

राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो रही है.

Source – TV 9 Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *