Deepika Padukone IPL Bid: रणवीर-दीपिका IPL की नई टीम के लिए लगाएंगे बोली! फैन्स ने जर्सी पर लिए मजे

IPL New Team Bid

Deepika-Ranveer:IPL गवर्निंग बॉडी ने आगामी सीजन के लिए दो नई टीमों के अधिकार हासिल करने के लिए बोलियां आमंत्रित की थीं. दीपिका-रणवीर के बोली लगाने की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Deepika Padukone IPL Bid: बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह(Deepika Padukone and Ranveer Singh) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम के मालिक बनना चाहते हैं. आईपीएल के 2022 सीजन में दो नई फ्रेंचाइजी का होना तय है, जिससे टीमों की संख्या बढ़कर दस हो जाएगी. 

आईपीएल गवर्निंग बॉडी ने आगामी सीजन के लिए दो नई टीमों के अधिकार हासिल करने के लिए बोलियां आमंत्रित की थीं. दीपिका और रणवीर के बोली लगाने की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर एक जोक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा कि रणवीर के स्वामित्व वाली टीम की जर्सी दिलचस्प होने वाली है, क्योंकि वह अपनी ड्रेसिंग के लिए मशहूर हैं.

यहां तक ​​​​कि फैन्स ने भी अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि अगर रणवीर एक नई आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए बोली जीत जाते हैं तो जर्सी कैसी दिखेगी. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि बॉलीवुड का कोई आइकन किसी क्रिकेट टीम का मालिक होगा.

कोलकाता नाइट राइडर्स का सह-स्वामित्व बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और जूही चावला के पास है जबकि प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स में हिस्सेदारी है. इसके अलावा दीपिका का आईपीएल टीम खरीदना हैरानीभरा नहीं होगा क्‍योंकि उनका परिवार खेल पृष्‍ठभूमि का है. दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ऑल इंग्‍लैंड बैडमिंटन के पूर्व चैंपियन हैं.

कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस समय अडानी, आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप, ग्‍लेजर परिवार सभी ने नई टीमों को खरीदने में दिलचस्‍पी दिखाई है. इसके अलावा फार्मा कंपनी जैसे टोरेंट फार्मा और अरबिंदो फार्मा ने भी बोली के दस्‍तावेज लिए हैं. सिंगापुर आधारित प्राइवेट इक्विटी फर्म और अमेरिका आधारित वेंचर कैपिटलिस्‍ट ने भी दस्‍तावेज खरीदे हैं. 

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *