Deepika Padukone और Katrina Kaif से Ranbir Kapoor के ब्रेकअप पर कुछ ऐसा था मां Neetu Kapoor का रिएक्शन!

एक्टर रणबीर कपूर का नाम एक समय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ जुड़ चुका है. हालांकि, इन दोनों के साथ ही लंबे वक़्त तक रिलेशन में रहने के बाद रणबीर का ब्रेकअप हो गया था. आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि रणबीर के इस ब्रेकअप पर उनकी मां नीतू कपूर का क्या कहना था.Deepika Padukone और Katrina Kaif से Ranbir Kapoor के ब्रेकअप पर कुछ ऐसा था मां Neetu Kapoor का रिएक्शन!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीतू का मानना है कि रणबीर बहुत भोले हैं और किसी को ना नहीं कह पाते हैं यही वजह उनके रिलेशन में उन्हें परेशान करती है.Deepika Padukone और Katrina Kaif से Ranbir Kapoor के ब्रेकअप पर कुछ ऐसा था मां Neetu Kapoor का रिएक्शन!

ख़बरों की मानें तो नीतू ने एक बार रणबीर को सलाह देते हुए कहा था कि ‘यह लड़की तुम्हारे लिए सही नहीं है’. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीतू का इशारा दीपिका और कैटरीना की तरफ था.Deepika Padukone और Katrina Kaif से Ranbir Kapoor के ब्रेकअप पर कुछ ऐसा था मां Neetu Kapoor का रिएक्शन!

कहते हैं नीतू चाहती थीं कि रणबीर लड़कियों से मिलें लेकिन जल्दबाजी में किसी से कोई कमिटमेंट ना करें. इसके लिए वह खुद को वक़्त दें लोगों को समझें और फिर कोई डिसीजन लें.Deepika Padukone और Katrina Kaif से Ranbir Kapoor के ब्रेकअप पर कुछ ऐसा था मां Neetu Kapoor का रिएक्शन!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीतू रणबीर को एक अच्छा पति बनाना चाहती हैं. यही वजह है कि उन्हें जब भी समय मिलता है वह रणबीर के साथ समय बिताती हैं और अपने शादी से जुड़े अनुभवों को साझा करती हैं.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *