Deepika In South Korean Film: जल्द ही ‘Squid Game’के एक्टर Gong Yoo के साथ Padukone कर सकती हैं फिल्म, कैसा होगा किरदार?

Deepika Padukone

Deepika In South Korean Film: एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका बहुत जल्द कोरियन सीरिज में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ कोरियन सुपरस्टार ‘गोंग यू’ (Gong Yoo) एक्टिंग करते नजर आएंगे.

Deepika In South Korean Film: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तो बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना नाम बनाया हैं. अनुपम खेर से लेकर इरफान खान और प्रियंका चोपड़ा तक ये वो सितारे हैं जिन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी बेहतरीन काम किया हैं. लेकिन बात जब कोरियन फिल्म इंडस्ट्री की होती है, तो यहां हम थोड़े पीछे हैं. अगर आपने नेटफ्लिक्स (Netflix) में आई नई साउथ कोरियन सीरिज ‘स्क्विड गेम’ देखी हैं तो अनुपम त्रिपाठी को तो जानते होंगे. इकलौते ऐसे इंडियन एक्टर हैं जो इस वक्त साउथ कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए हैं, लेकिन सुनने में आ रहा है कि इस लिस्ट में अब शामिल होने वाली हैं बॉलीवुड की टॉप क्लास एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone). 

Deepika In South Korean Film: जल्द ही 'Squid Game'के एक्टर Gong Yoo के साथ Padukone कर सकती हैं फिल्म, कैसा होगा किरदार?

एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका बहुत जल्द कोरियन सीरिज में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ कोरियन सुपरस्टार ‘गोंग यू’ (Gong Yoo) एक्टिंग करते नजर आएंगे. गोंग यू को आखिरी बार ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) में देखा गया  था. इसके अलावा उन्हें ‘द गार्डियन’ (The Guardian) और ‘द ट्रेन टू बूसान’ (The Train To Busan) में जमकर पॉपुलैरिटी मिली थी. 

Deepika In South Korean Film: जल्द ही 'Squid Game'के एक्टर Gong Yoo के साथ Padukone कर सकती हैं फिल्म, कैसा होगा किरदार?

रयूमर्स के मुताबिक दीपिका इस कोरियन फिल्म में मेन लीड नहीं होंगी, बल्कि एक लॉयर का किरदार निभाते नजर आएंगी. सोर्सेज की माने तो फिल्म में गोंग यू की पत्नी तलाक लेने के वक्त दीपिका के पास ही जाएंगी. 

’83’ में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी 

ये कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप क्लास एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. फिलहाल एक्ट्रेस के पास कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं. रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में वो कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले करेंगी. वही शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडेय के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा वो इंटर्न हिंदी रीमेक, फाइटर, पठान और प्रभास के साथ एक फिल्म में भी  नजर आएंगी.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *