CSK vs RCB Head to Head Record in IPL 2021: धोनी के सामने ‘विराट’ चुनाती, शारजाह में आज किसकी बोलेगी तूती?

CSK vs RCB

धोनी के सामने विराट कोहली की चुनौती है. सवाल है किसकी होगी जीत और कौन पड़ेगा चित. मुकाबले से पहले इसे जानने का सबसे बेहतरीन तरीका है आंकड़े.

शारजाह में आज बड़ा मैच है. बड़ा दंगल है. धोनी के सामने विराट कोहली की चुनौती है. सवाल है किसकी होगी जीत और कौन पड़ेगा चित. मुकाबले से पहले इसे जानने का सबसे बेहतरीन तरीका है आंकड़े. वो आंकड़े जो दोनों टीमों का इतिहास बता रहे हैं. 

IPL में आज 28वीं बार चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें भिड़ेंगी. इससे पहले हुई 27 भिड़ंत में 17 चेन्नई ने जीते हैं. वहीं सिर्फ 9 मुकाबले RCB के नाम हुए हैं. जबकि 1 मुकाबला दोनों टीमों के बीच बेनतीजा रहा है. (Photo: iplt20.com)

IPL में आज 28वीं बार चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें भिड़ेंगी. इससे पहले हुई 27 भिड़ंत में 17 चेन्नई ने जीते हैं. वहीं सिर्फ 9 मुकाबले RCB के नाम हुए हैं. जबकि 1 मुकाबला दोनों टीमों के बीच बेनतीजा रहा है.

IPL में पिछले 5 मैचों में दोनों टीमों की आमने सामने की टक्कर देखेंगे तो यहां भी CSK 3-2 से RCB से आगे है. (Photo: iplt20.com)

IPL में पिछले 5 मैचों में दोनों टीमों की आमने सामने की टक्कर देखेंगे तो यहां भी CSK 3-2 से RCB से आगे है. 

दोनों टीमों के बीच हुए मैच में सबसे ज्यादा अर्धशतक ठोकने के मामले में RCB के कप्तान विराट कोहली आगे हैं. उन्होंने कुल 8 अर्धशतक ठोके हैं. वहीं CSK की ओर से धोनी और रैना 4-4 अर्धशतक ठोककर दूसरे नंबर पर हैं. (Photo: iplt20.com)

दोनों टीमों के बीच हुए मैच में सबसे ज्यादा अर्धशतक ठोकने के मामले में RCB के कप्तान विराट कोहली आगे हैं. उन्होंने कुल 8 अर्धशतक ठोके हैं. वहीं CSK की ओर से धोनी और रैना 4-4 अर्धशतक ठोककर दूसरे नंबर पर हैं. 

IPL 2021 में दोनों टीमों की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की बात करें तो CSK के लिए ये तमगा फिलहाल फाफ डुप्लेसी के नाम है. जबकि RCB के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने अब तक सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. डुप्लेसी जहां 8 मैचों में 320 रन बना चुके हैं वहीं मैक्सवेल भी 8 मैचों में 233 रन बना चुके हैं.  (Photo: iplt20.com)

IPL 2021 में दोनों टीमों की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की बात करें तो CSK के लिए ये तमगा फिलहाल फाफ डुप्लेसी के नाम है. जबकि RCB के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने अब तक सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. डुप्लेसी जहां 8 मैचों में 320 रन बना चुके हैं वहीं मैक्सवेल भी 8 मैचों में 233 रन बना चुके हैं.

Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *