CSK v RCB : हर्षल पटेल को क्रीज पर आता देख एमएस धोनी ने रविंद्र जडेजा से कहा, ‘ अब हिंदी में नहीं बोल सकता हूं’, देखें वायरल वीडियो

MS Dhoni

CSK v RCB : सीएसके ने आईपीएल के 19वें मैच में आरसीबी को 69 रन से पराजित किया। इस जीत में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने ऑलराउंड खेल से सबको प्रभावित किया। जडेजा ने 28 गेंदों पर नाबाद 62 रन की पारी खेलने के बाद गेंदबाजी में भी कमाल किया।

हाइलाइट्स:

  • चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 191 रन बनाए थे
  • जडेजा ने 28 गेंदों पर नाबाद 62 रन की पारी खेली थी
  • हर्षल पटेल के एक ओवर में जडेजा ने 5 छक्के जड़े

नई दिल्ली
महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम आईपीएल 2021 में (IPL 2021) अब तक 5 मैच खेल चुकी है। धोनी की सीएसके ने इनमें से 4 मैचों में जीत दर्ज कर 8 अंक लंकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

सीएसके ने आईपीएल के 19वें मैच में आरसीबी को 69 रन से पराजित किया। इस जीत में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने ऑलराउंड खेल से सबको प्रभावित किया। जडेजा ने 28 गेंदों पर नाबाद 62 रन की पारी खेलने के बाद गेंदबाजी में भी कमाल किया। जड्डू ने अपने चार ओवर के कोटे में 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए और एक बेहतरीन रन आउट भी किया।

जडेजा ने जिन खिलाड़ियों को आउट किया उनमें ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) जैसे धुरंधर शामिल थे। मैच के दौरान मैदान पर यह देखना को मिला कि जब जडेजा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मैक्सवेल को गेंद कर रहे थे तो उससे पहले धोनी को यह सलाह देते हुए सुना गया कि ‘डंडे के बाहर मत देना।’ जडेजा अपने कप्तान की बातों पर अनुसरण करते हुए नजर आए।

जडेजा ने जब मैक्सवेल और डिविलियर्स को आउट किया उसके बाद हर्षल पटेल क्रीज पर आए। इसके बाद धोनी ने जडेजा से कहा, ‘ हिंदी में नहीं बोल सकता हूं।’ धोनी ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि हर्षल हिंदी में समझ जाएंगे कि वो जडेजा को क्या सलाह दे रहे हैं। धोनी का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जडेजा ने बल्लेबाजी के समय हर्षल पटेल (Harshal Patel) के एक ओवर में 37 रन बटोरे जिसमें एक नो बॉल भी था। उन्होंने 5 छक्के लगाए। जडेजा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Source – navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *