Crime Petrol देखकर पति को उतारा मौत के घाट, ऐसे सुलझी हत्या की गुत्‍थी…

Crime Petrol

Madhya Pradesh News: पति को पीट पीटकर मारने के बाद पत्नी ने उसकी मौत को आत्महत्या का रूप देना चाहा और वो कुछ हद तक कामयाब भी हो गई, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसकी पोल खोल दी.

ग्वालियर. शहर में एक ऐसी वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है जो इन दिनों चर्चा का ‌विषय बन गई है. एक महिला ने अपने ही पति की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप दे दिया. इसके बाद पुलिस को करीब 28 दिनों तक नई नई कहानियां सुना कर गुमराह करती रही. आखिर पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसकी पोल खोल दी और फिर सामने आई ऐसी बात जिसे सुन सब हैरान हैं. महिला ने इस हत्या को करने की पूरी प्लानिंग की और इसके लिए उसने क्राइम पेट्रोल नामक एक धारावाहिक को बारीकी से देख अपराध रचा.
जानकारी के अनुसार 2 जून की रात को रामजी का पुरा निवासी परशुराम की मौत हो गई थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वो खाट पर पड़ा था और उसके गले में फंदा लगा हुआ था. पुलिस ने जब जांच की तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे. इस पर उसकी पत्नी ममता ने बताया कि फंदे पर लटके पति को उतारा तो गिरने से चोट लगी है. पुलिस पहले तो इस मामले को आत्महत्या मानकर जांच कर रही थी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा
पुलिस इस दौरान ममता से पूछताछ करती रही और वो कहानी बना बना कर परशुराम की मौत को आत्महत्या बताती रही. पुलिस भी ममता की बात पर यकीन करने ही वाली थी कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में परशुराम की मौत फांसी के फंदे से न होकर ब्रेन हैमरेज से होने की जानकारी मिली. इस पर पुलिस ने ममता को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की.

बेटे को बाहर भेज पति की पीट पीटकर की हत्या
ममता ने बताया कि परशुराम नशे में उसके साथ मारपीट करता था. इसका असर उसके 13 साल के बेटे पर भी गलत पड़ रहा था. 2 जून की रात को भी परशुराम ने ममता के साथ मारपीट की. इसके बाद ममता ने परशुराम की हत्या करने की ठान ली और बेटे को मोबाइल चार्जर लाने के बहाने बाजार भेज दिया. इसके बाद ममता ने कपड़े धोने वाले मोगरी से परशुराम को पीट पीटकर मार डाला. फिर क्राइम पेट्रोल में देखे एक एपिसोड के अनुसार ही उसने हत्या को आत्महत्या बताने की योजना बनाई. फिर परशुराम के गले में फंदा लगाकर उसे खटिया पर लिटा दिया और घर के बाहर निकलकर शोर मचाने लगी.

Source – news18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *