CM ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट, बोलीं- जो चीज आपको तोड़ नहीं पाती वही…

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को लेकर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) नंदीग्राम में धक्का दिये जाने के कारण चोटिल हो गईं. उनके पैर और पीठ में चोटे आई हैं, जिसके कारण उन्हें कोलकाता ले जाया गया. वहीं, उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भी उनकी फोटो शेयर की है, जिसमें उनके बाएं पैर में प्लास्टर चढ़ा दिखाई दे रहा है. ममता बनर्जी को लेकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है. ममता बनर्जी को लेकर उर्मिला मातोंडकर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने लिखा, “जो चीज आपको तोड़ नहीं पाता, वहीं आपको मजबूत बनाता है. हम यह निश्चित रूप से जानते हैं कि इस केस में शायद ही किसी ने ऐसी ताकत देखी होगी. बंगाल की शेरनी ममता बनर्जी के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करती हूं.” उर्मिला मातोंडकर ने ममता बनर्जी की फोटो भी शेयर की, जिसमें वह हॉस्पिटल में बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. बता दें कि ममता बनर्जी को धक्का दिये जाने को लेकर चुनाव आयोग ने भी रिपोर्ट तलब की है. ममता बनर्जी पर किये जाने वाले हमले की जहां कई नेताओं ने निंदा की है तो वहीं कुझ लोग इसे ड्रामा भी बता रहे हैं. 

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की हालत को लेकर बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ममता बनर्जी पर किये गए हमले की निंदा की, साथ ही आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किये जाने की भी मांग की. वहीं, बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने इसे ममता बनर्जी का ड्रामा करार दिया है. ANI से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह सहानुभूति के लिए ड्रामा कर रही हैं. अर्जुन सिंह ने कहा, ‘क्या ये तालिबान है जो उनके काफिले पर हमला हो जाता है. उनके साथ भारी सुरक्षाबल चलता है. उनके पास कौन जा सकता है. 

Source – ND TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *